Huawei P40 Pro की इमेज आई सामने, ड्यूल पंच-होल फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च
Huawei P40 Pro की इमेज आई सामने, ड्यूल पंच-होल फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च
Share:

Huawei इस वर्ष स्मार्टफोन बाजार में Huawei P40 और P40 Pro को मार्केट में लॉन्च करने वाली है. जो कि P30 सीरीज का ही अपग्रेडेड वर्जन होने वाला हैं और इनमें पहले की तुलना में कई नए फीचर्स की सुविधा दी जा सकती है. वैसे अभी तक Huawei P40 और P40 Pro के कई फीचर्स लीक्स के जरिए सामने आ चुके हैं. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इनकी लॉन्च डेट या फीचर्स का खुलासा नहीं किया है. लेकिन लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन इसी वर्ष मार्च में लॉन्च हो सकते हैं. वहीं अब Huawei P40 Pro की लाइव इमेज लीक हुई है जिसमें फोन के डिजाइन और फीचर्स का खुलासा हुआ है. 

चीनी वेबसाइट पर एक यूजर ने मार्च में लॉन्च होने वाले Huawei P40 Pro स्मार्टफोन की लाइव इमेज शेयर की हुई है. जिसे देखकर पता चलता है कि फोन में फुल स्क्रीन दिया गया है और इसमें ड्यूल पंच-होल फ्रंट कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. इसके अलावा IndiaShopps ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर Huawei P40 Pro की इमेज शेयर की है, इसमें फ्रंट डिस्प्ले स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है. साथ ही फोन की सेटिंग्स ओपन है और इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

वहीं अभी तक सामने आई लीक्स व खबरों के मुताबिक  Huawei P40 Pro में 6.5 या 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकत है. यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसे Huawei Kirin 990 5G चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है. इसके अलावा फोन में फोटोग्राफी के लिए Huawei P40 Pro में पेंटा कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. जिसमें 5X और 10X जूम फीचर उपलब्ध हो सकता है. फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ पांच रियर कैमरा दिए जा सकते हैं. यानि यूजर्स को इसमें फोटोग्राफी का शानदार अनुभव मिलने वाला है. कंपनी फोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. इसमें 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी.

iQOO 3 स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च

कोरोनावायरस से चीन के हाल हुए बेहाल, इस वायरस से लड़ने में मदद करेगा अमेरिका

इन 6 फिटनेस एप से रख सकते है अपनी सेहत का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -