iQOO 3 स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च
iQOO 3 स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च
Share:

वीवो के सब-ब्रांड iQOO जल्द नए स्मार्टफोन आईक्यूओओ 3 को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने की तैयारी में जुटे हुए है. यूजर्स को इस फोन में 5जी का सपोर्ट मिल सकता है. हाल ही के दिनों में इस फोन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिनमें पंचहोल डिजाइन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट को देख गया था. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है. वहीं, उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 यानी (MWC 2020) में शोकेस किया जाएगा. तो आइए जानते हैं आईक्यूओओ 3 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

iQOO 3 की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस अगामी फोन की कीमत प्रीमियम रेंज (30,000 से 40,000 रुपये के आसपास) में रखेगी. आपको बता दें कि इस अगामी 5जी फोन को भारत में नहीं उतारा जाएगा, क्योंकि यहां अब तक 5जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है.

iQOO 3 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले देगी, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल होगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट भी दिया जा सकता है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

 iQOO 3 की अन्य जानकारी 
इस फोन की कैमरे को लेकर अब तक जानकारी नहीं मिली है. वहीं, दूसरी तरफ कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. इसके अलावा कंपनी इस फोन में 4,410 एमएएच की बैटरी देगी, जो 55 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी. कंपनी ने बीते वर्ष मार्च में इस फोन को भारतीय बाजार में उतारा था. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन के पीछे 3D ग्लास के साथ एलईडी स्ट्रिप दिया गया है. साथ ही इसके टॉप वेरियंट को कार्बन फाइबर से तैयार किया गया है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन में कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो फोन को 12 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा कर सकता है. फोन में गेमिंग के लिए चार मोड AI टर्बो, सेंटर टर्बो, नेट टर्बो, कूलिंग टर्बो और गेम टर्बो दिए गए हैं. 

करीना के भाई की शादी में ईशा अंबानी का दिखा खूबसरत लुक, टिकीं सबकी निगाहें

तापसी पन्नू ने बिगबॉस 13 में हिंसा पर उठाया सवाल, कहा-'लोग मजे क्यों ले रहे हैं?'

बैड बॉयज का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी, इन दो स्टार को करेंगे कास्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -