POCO X2 का नया टीजर हुआ जारी, यूजर्स को मिलेगा शानदार गेमिंग अनुभव
POCO X2 का नया टीजर हुआ जारी, यूजर्स को मिलेगा शानदार गेमिंग अनुभव
Share:

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi से हाल ही में अलग हुई कंपनी POCO अपने अगले स्मार्टफोन को भारत में 4 फरवरी को लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन को प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कई सारे फीचर्स सामने आ चुके हैं. साथ ही इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट कर दिया है. इस स्मार्टफोन का एक और नया वीडियो टीजर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में जियो ने लॉन्च किया Jio TV Camera, मिलेगा 120 डिग्री का वाइड एंगल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो में इस स्मार्टफोन के गेमिंग परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी दी गई है. इसमें गेमिंग परफॉर्मेंस को दर्शाया गया है. फोन को Qualcomm Snapdragon 730G चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही इसें गेम बूस्टिंग लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को POCO F1 की तरह ही गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया जा सकता है.

भारत में इस दिन Realme C3 होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन के अब तक जो फीचर्स सामने आए हैं उसके मुताबिक, फोन में 27W फास्ट चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला ड्यू ड्रॉप AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन के अन्य फीचर्स के बारे में 2 फरवरी को रिवील किया जा सकता है. इसके बारे में कंपनी ने Flipkart के प्रमोशन पेज पर जानकारी दी है।हाल ही में इस स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वेरिएंट्स को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर लिस्ट किया गया है. फोन 6GB और 8GB RAM ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है. ये स्मार्टफोन खास तौर पर गेमिंग और हाई परफॉर्मेंस यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है. जिसकी वजह से इसे प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

यहां देखे टीजर 

इस वजह से हो रहा पर्यावरण को भारी नुक्सान, जानिये क्या है कारण

ग्राहकों का इंतज़ार हुआ समाप्त, भारत में इस दिन लॉन्च होगा Moto G Stylus स्मार्टफोन

Moto G8 Plus की किमत में आई भारी गिरावट, जानें क्या है इसके फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -