ग्राहकों का इंतज़ार हुआ समाप्त, भारत में इस दिन लॉन्च होगा Moto G Stylus स्मार्टफोन
ग्राहकों का इंतज़ार हुआ समाप्त, भारत में इस दिन लॉन्च होगा Moto G Stylus स्मार्टफोन
Share:

भारत की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे Stylus सपोर्ट के साथ बाजार में उतारा जाएगा. अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी इस फोन को Moto G Stylus नाम से लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह 23 फरवरी को बाजार में दस्तक देने वाला है. लॉन्च से पहले इसकी लाइव इमेज लीक हुई है जिसमें फोन को पंच-होल डिस्प्ले दिखाया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वहीं पिछले दिनों Moto G Stylus स्मार्टफोन गीकबैंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था जहां इसके कई स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी दी गई थी. लिस्टिंग में इस फोन को sofiap कोडनेम दिया गया था. लिस्टिंग के अनुसार कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में 4जीबी रैम की सुविधा उपलब्ध होगी. इसके अलावा यह फोन 1.80GHz octa-core प्रोसेसर पर पेश हो सकता है. 

अन्य लीक्स के अनुसार इस फोन में 6.3 या 6.4 इंच का ​फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह Snapdragon 6 सीरीज प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. इसमें 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है. जबकि पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर पेश होगा. इसे सिंगल कोर टेस्ट में 311 प्वाइंट और मल्टी कोर टेस्ट में 1316 प्वाइंट प्राप्त हुए हैं. Moto G Stylus स्मार्टफोन 23 फरवरी को MWC 2020 इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के लिए फोन के लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक फोन के नाम या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

Moto G8 Plus की किमत में आई भारी गिरावट, जानें क्या है इसके फीचर

ASUS ने ZenFone Max Pro M1 के लिए जारी किया एंड्रॉयड 10 का अपडेट

भारत में प्यूमा ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच, जानें क्या है फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -