Poco X2 को मिला नया अपडेट, जानिए क्या होगा फायदा
Poco X2 को मिला नया अपडेट, जानिए क्या होगा फायदा
Share:

भारतीय बाजार में यूजर्स को लुभाने के लिए Poco ने अपना गेमिंग स्मार्टफोन Poco X2 लॉन्च किया था, जिसके बाद खबर आई थी कि इस स्मार्टफोन को पहला सॉफ्टवेयर अपडेट MIUI 11 मिल गया है. वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है​ कि Poco X2 के लिए नया अपडेट जारी किया गया है और इस अपडेट के बाद फोन में कैमरा क्वालिटी पहले की तुलना में बेहतर होगी. इसके साथ ही फोन में जनवरी सिक्योरिटी पैच 2020 भी प्राप्त होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, मात्र 799 रुपये में Xiaomi ने लॉन्च किया ईयरफोन्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Poco ने अपने आधिका​रिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि Poco X2 को January 2020 Android security patch के साथ MIUI version 11.0.4.0 अपडेट प्राप्त हो गया है. यह नया अपडेट आपके फोन की कैमरा क्वालिटी को पहले की तुलना में बेहतर बनाएगा. साथ ही सिक्योरिटी को भी मजबूत किया गया है. 

यूजर्स के लिए सुनहरा मौका, Infinix Hot 8 की सेल आज

माना जा रहा है कि नया अपडेट मिलने के बाद फोन के कैमरे में आने वाली क्रैश की समस्या भी समाप्त हो जाएगी. यह समस्या कैमरे के प्रो मोड में देखी गई थी जो ​कि अब फिक्स कर दी गई है. अगर आपके पास Poco X2 है तो आपको नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मिल जाएगा. य​दि नोटिफिकेशन नहीं मिलता है तो आप फोन की सेटिंग्स में जाकर मैनुअली भी इसे चेक कर सकते हैं. साथ ही, Poco X2 को ब्लू, पर्पल और रेड तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाने वाला है. फोन के 6GB 64GB मॉडल की कीमत Rs 15,999, 8GB 128GB मॉडल की कीमत Rs 16,999 और 8GB 256GB मॉडल की कीमत Rs 19,999 है. फोन में मुख्य फीचर के तौर पर 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है. इसके अलावा कंपनी ने लॉन्च के दौरान जानकारी दी थी कि जल्द ही फोन को Android 11 अपडेट भी प्राप्त होगा. 

Huawei ने MatePad Pro 5G को किया लॉन्च, जानें दमदार फीचर्स

भारत में Lenovo ने ऑडियो डिवाइस किए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Realme 6, Realme 6 Pro की लॉन्चिंग डेट आई सामने, जानें डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -