Realme 6, Realme 6 Pro की लॉन्चिंग डेट आई सामने, जानें डिटेल्स

Realme 6, Realme 6 Pro की लॉन्चिंग डेट आई सामने, जानें डिटेल्स

भारत में अपना पहला 5जी स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G को मार्केट में उतारने के बाद रियलमी ने दो नए स्मार्टफोन Realme 6 और Realme 6 Pro की लॉन्चिंग का एलान कर दिया है. रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो को अगले महीने 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाना हैं. इसके लिए कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को ब्रांड एंबेसेडर बनाया है.

Realme 6 और Realme 6 Pro की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इन दोनों फोन की लॉन्चिंग तारीख के अलावा फोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी है. रियलमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर माधव सेठ ने ट्वीट करके बताया है कि रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो में पंचहोल डिस्प्ले मिलेगी. इसके अलावा दोनों फोन में डुअल फ्रंट कैमरा मिलेगा. वहीं माधव सेठ ने यह भी बताया है कि रियलमी 6 सीरीज के फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इससे पहले Realme 6 को हाल ही में वाई-फाई अलायंस डाटाबेस पर देखा गया था जिसके मुताबिक इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर होगा. इसके अलावा फोन में 4300mAh की बैटरी मिलेगी. फोन में ब्लूटूथ 5.0 मिलेगा.

बता दें कि हाल ही में रियलमी ने भारत में अपना पहला 5जी स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G पेश किया है जिसमें एंड्रॉयड 10 आधारित रियलमी यूआई दिया गया है. इसके अलावा इस फोन में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन  1080x2400 पिक्सल है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा. इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 650 दिया गया है.

यूजर्स के लिए सुनहरा मौका, Infinix Hot 8 की सेल आज

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, मात्र 799 रुपये में Xiaomi ने लॉन्च किया ईयरफोन्स

Netflix बंद कर रहा है पहले महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन