भारत में Lenovo ने ऑडियो डिवाइस किए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
भारत में Lenovo ने ऑडियो डिवाइस किए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Share:

भारत में लेनोवो ने अपनी सबसे खास ऑडियो सीरीज को मार्केट में उतार दिया है. इस सीरीज में HT10 Pro इयरबड्स, HT 20 इयरबड्स और HE18 वायरलेस इयरफोन शामिल हैं. कंपनी ने चारों डिवाइसेज में बेहतर साउंड क्वालिटी, एक्सट्रा बास और EQ तकनीक का सपोर्ट दिया है. इसके अलावा यूजर्स को कनेक्टिविटी के लिए इन सभी डिवाइसेज में ब्लूटूथ 5.0 मिला है. वहीं, ग्राहक इन सभी डिवाइसेज को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद पाएंगे. तो आइए जानते हैं लेनोवो के लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

HT10 Pro इयरबड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन 
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस इयरबड्स में डुअल ईक्यू मोड, एक्ट्रा बास और स्टैंड्रर्ड मोड जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस इयडबड्स में 200 एमएएच की बैटरी और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिला है. कंपनी ने दावा किया है कि इन इयरबड्स की बैटरी सिंगल चार्ज में पूरे 48 घंटे तक काम करेगी. वहीं, इन इयडबड्स की कीमत 4,499 रुपये है.

HT 20 की कीमत और स्पेसिफिकेशन 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस इयरबड्स में डुअल ईक्यू मोड, एक्ट्रा बास और स्टैंड्रर्ड मोड जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस इयडबड्स में 200 एमएएच की बैटरी और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिला है. कंपनी ने दावा किया है कि इन इयरबड्स की बैटरी सिंगल चार्ज में पूरे 25 घंटे तक काम करेगी. वहीं, इन इयडबड्स की कीमत 3,799 रुपये है.  

HE18 इयरफोन की कीमत और फीचर्स 
कंपनी ने इस इयरफोन में डुअल ईक्यू मोड, एक्ट्रा बास और स्टैंड्रर्ड मोड जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस इयडबड्स में 240 एमएएच की बैटरी और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिला है. कंपनी ने दावा किया है कि इस इयरफोन की बैटरी सिंगल चार्ज में पूरे 12 घंटे तक काम करेगी. वहीं, इन इयडबड्स की कीमत 1,999 रुपये है.  

यूजर्स के लिए सुनहरा मौका, Infinix Hot 8 की सेल आज

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, मात्र 799 रुपये में Xiaomi ने लॉन्च किया ईयरफोन्स

Netflix बंद कर रहा है पहले महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -