पीएनबी का डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार
पीएनबी का डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार
Share:

पूरे देश में हड़कंप मचाने वाले पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले के उजागर होने के बाद ईडी द्वारा लगातार नीरव मोदी और उससे जुड़े लोगों के यहां छापेमारी की जा रही है .इस महाघोटाले में सीबीआई को बड़ी सफलता तब मिली जब उसने फर्जी एलओयू जारी कराने वाले पीएनबी के पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी को गिरफ्तार कर लिया.

उल्लेखनीय है कि पीएनबी के इस बड़े मामले में ईडी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में स्थित गीतांजलि जेम्स स्टोर में छापेमारी की है.जबकि सीबीआई ने फर्जीलेटर ऑफ़ अंडरटेकिंग जारी कराने वाले पीएनबी के पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. शेट्टी के अलावा दो और लोगों मनोज खरात और हेमंत भट्ट को भी गिरफ्तार किया गया है. इसके पूर्व शुक्रवार को देर रात पटना स्थित गीतांजलि जेम्स शो-रूम पर भी ईडी ने छापेमारी कर दो करोड़ रुपये के हीरे जब्त किए थे.

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार हीरा कारोबारी नीरव मोदी देश से भागकर न्यूयॉर्क के एक होटल में छिपा हुआ है. जबकि यहां आयकर विभाग ने टैक्स चोरी जांच के सिलसिले में अस्थायी रूप से नीरव मोदी और उसके परिवार की 29 संपत्तियां और 105 बैंक खातों को कुर्क कर लिया है. वैसे भी नीरव मोदी पर सरकार का शिकंजा कसता ही जा रहा है . लेकिन नीरव भारत कब आएगा इस पर संशय बना हुआ है.

यह भी देखें

एनडीए की सरकार में हुआ 5 हज़ार करोड़ का घोटाला

बगैर कस्टम ड्यूटी चुकाए मेहुल लाया था 1103 किलो सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -