कांग्रेस के जले पर पीएम का नमक
कांग्रेस के जले पर पीएम का नमक
Share:

नई दिल्ली: पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में कांग्रेस की हालत  ख़राब कर देने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा पार्टी मुख्यालय में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और इसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस पार्टी में पद तो बढ़ता जा रहा है लेकिन पार्टी छोटी होती जा रही है. मोदी ने इस उद्बोधन में यह भी बताया कि किस तरह से उनकी पार्टी और केंद्र सरकार ने पूर्वोत्तर के राज्यों को दिल्ली से जोड़ने की कोशिश की जिसका नतीजा अब दिख रहा है.

मोदी ने बताया कि हाल ही में उन्होंने पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी को यह बताया है कि आने वाले दिनों में कांग्रेसी मुख्यमंत्री के उदाहरण के तौर पर उन्हें पेश किया जाएगा क्योंकि अन्य सभी राज्यों से यह पार्टी खत्म हो जाएगी. मोदी ने कहा कि, ''अमरिंदर और कांग्रेस एक दूसरे को अपना नहीं मानते. अमरिंदर एक स्वतंत्र फौजी हैं.''

उन्होंने कहा कि, ''घर बनाने में भी वास्तु के लिहाज से उत्तर पूर्व का हिस्सा सबसे अहम होता है. आज मुझे खुशी है कि देश का उत्तर पूर्व अब मजबूत हो गया है. गौरतलब है कि त्रिपुरा में 2013  के चुनावी में बीजेपी के 50  में से 49  प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई थी मगर महज पांच सल्ल में आज बीजेपी सूबे की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. बीजेपी 60 मे से 35 सीटों पर काबिज हुई है. 

राहुल ने मेरी एक न मानी- ममता बनर्जी

मेघालय में कांग्रेस ने किया सरकार बनाने का दावा

Newstrack special: कौन बनेंगे सीएम? जानिए चुनावी विश्लेषण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -