पीएम ने की गुजरातवासियों से भावनात्मक अपील
पीएम ने की गुजरातवासियों से भावनात्मक अपील
Share:

नई दिल्ली : गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार को खत्म होने के साथ ही गुजरात में प्रचार का शोर खत्म हो गया. धुआंधार चुनावी रैलियां करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रचार थमते ही ट्विटर के जरिए गुजरात के लोगों से भावनात्मक सन्देश के साथ भाजपा को जिताने की अपील की.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार और गुजरात सरकार साथ मिलकर काम करेगी और इससे कई गुना राज्य को मजबूती मिलेगी. यह एक और एक दो नहीं है, बल्कि ग्यारह है. मोदी ने गुजरात वालों से से वादा किया कि वो एक और एक ग्यारह करके दिखाएंगे.जो गुजरात को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे.

गौरतलब है कि 15 दिनों में करीब 25 से अधिक रैलियां करने वाले पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कोई सार्वजनिक भाषण नहीं दिया. उन्होंने बस ट्विटर पर लोगों से गुरुवार को होने वाले दूसरे और आखिरी चरण के मतदान में रिकॉर्ड संख्या में मतदान कर भारी बहुमत से बीजेपी की राज्य के सभी बूथों से जीत सुनिश्चित करने की भावनात्मक अपील की. स्मरण रहे कि  इस बार पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव को गंभीरता से लिया है. अमित शाह और मोदी दोनों की साख इस बार दांव पर लगी है.

यह भी देखें 

गुजरात चुनाव के लिए मंगवाई गई शराब जब्त, कीमत 2 करोड़ रुपए

पीएम मोदी ने किया सी प्लेन का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -