पीएम ने की अपील सैनिकों को दें बधाई संदेश
पीएम ने की अपील सैनिकों को दें बधाई संदेश
Share:

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि देश की सीमाओं पर तैनात जवानों को दीपावली की शुभकामनाऐं भेज सकते हैं। यदि लोग ऐसा करते हैं तो उनका मनोबल बढ़ेगा। लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वे नरेंद्र मोदी ऐप पर (mygov.in) के जरिए #Sandesh2Soldiers अभियान के तहत और आकाशवाणी के माध्यम से अपने संदेश भेजे जा सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से आकाशवाणी के माध्यम से संदेश भेजने की अपील भी की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह अपील ऐसे समय की गई है जब भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से ट्विटर पर ट्विट करने की अपील की। उन्होंने लिखा कि लोग इन माध्यमों से सेनिकों को शुभकामना संदेश दे सकते हैं। ऐसा करने पर जवानों को खुशी मिलेगी।

ट्विटर पर लिखते हुए उन्होंने अपील की कि दीपावली आईए अपनी बहादुर सेना का स्मरण करें जो कि हमारे देश की रक्षा में सक्रिय हैं। जय हिंद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले में कहा कि लगभग सवा करोड़ लोग जब जवानों को संदेश देंगे तो उनकी शक्ति में इजाफा होगा।

इस तरह के अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोश्यल मीडिया के माध्यम से वीडियो जारी किया। जिसमें उन्हें सेना के लिए बधाई संदेश दिए जाने की अपील करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को प्रसारित किया जा रहा है। इसके प्रसारण के कुछ समय बाद ही सोश्यल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों ने पसंद किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -