8 मार्च को कानपुर में पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

लखनऊ : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर पहुंचे। जानकारी के अनुसार सीएम योगी और केशव यहां पर पार्टी पदाधिकारियों के अलावा अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। सीएम ने रैली स्थल का निरीक्षण करने के बाद आलाधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था संबंधी दिशानिर्देश दिए। 

राजधानी के पंडित दीनदयाल अंत्योदय भवन की 5वीं मंजिल पर भीषण आग

सीएम के साथ इन नेताओं ने भी किया दौरा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम योगी, डिप्टी सीएम के अलावा रैली स्थल पर अन्य भाजपाई भी मौजूद रहे। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा लोकसभा प्रभारी जेपी नड्डा ने भी रैली स्थल का निरीक्षण किया था। यहां उन्होंने बताया था कि प्रधानमंत्री कानपुर में कई योजनाओं का शुभारंभ करेंगे साथ ही यहां के लोगों को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री निरालानगर ग्राउंड पर होने वाली जनसभा के दौरान ही लोकार्पण शिलान्यास करेंगे।

आज शहीद जवानों के परिजनों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौपेंगे सीएम योगी

कई सौंगाते समर्पित करेंगे पीएम मोदी 

जानकारी के लिए बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ मेट्रो के विस्तार का लोकार्पण, कानपुर और आगरा मेट्रो, पनकी 660 मेगावाट पावर हाउस, 225 मेगावाट सोलर प्लांट का शिलान्यास भी कानपुर की जनसभा के दौरान ही करेंगे। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखकर अधिकारियों को इसी हिसाब से तैयारी करने को कहा गया है।

हिमाचल के गांव में लगी आग जलकर ख़ाक हुए सात से ज्यादा घर

बार-बार ईवीएम पर सवाल उठाना ठीक नहीं : मुख्य चुनाव आयुक्त

अयोध्या मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -