MP, केरल और आंध्र प्रदेश का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई
MP, केरल और आंध्र प्रदेश का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश, केरल और आंध्र प्रदेश के स्थापना दिवस पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. 1 नवंबर 1956 को मध्य प्रदेश, केरल और आंध्र प्रदेश अस्तित्व में आए थे. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इन राज्यों के नागरिकों ने सार्वजनिक जीवन में सफलता की नई मिसाल कायम की है.

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के निवासियों को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश के निवासियों को राज्य के स्थापना दिवस की बहुत-बहुत बधाई. पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश अहम क्षेत्रों में उल्लेखनीय उन्नति कर रहा है और आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने में अहम योगदान दे रहा है. केरल के निवासियों को राज्य स्थापना दिवस की बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केरल के शानदार लोगों को राज्य स्थापना दिवस की बधाई, जिन्होंने भारत के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. केरल की सुंदरता ने उसे विश्वभर के पर्यटकों के लिए सबसे खूबसूरत ठिकाना बना दिया है. मैं केरल के नियमित विकास के लिए प्रार्थना करता हूं.

पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के लोगों को भी राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आंध्र प्रदेश के लोग कठिन परिश्रम और मित्रता के भाव के पर्याय बन गए हैं, आंध्र प्रदेश राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं राज्य के सभी नागरिकों के विकास की कामना करता हूं.

 

आईसीआईसीआई बैंक का शुद्ध लाभ 6 गुना बढ़कर हुआ इतने करोड़

इंदौर-पुणे के बीच चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, कल से शुरू हो रही है बुकिंग

बेहद सामान्य परिवार में जन्मे थे टीम कुक, ऐसे बने Apple के CEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -