कल गुजरात में करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे PM मोदी
कल गुजरात में करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे PM मोदी
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गुजरात में होंगे। दीपावली के बाद यह पहला अवसर होगा जब पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात का दौरा करेंगे। गौरतलब है कि, राज्य में आने वाले समय में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में भाजपा यहां पर अपनी ताकत झोंकने में लगी है। आचार संहिता लगने से पहले गुजरात के लिए केंद्र और राज्य सरकार कई तरह की सौगात देने में लगी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वे भावनगर और वडोदरा जिले में विभिन्न योजनाओं को लोगों को समर्पित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, आने वाले विधानसभा चुनाव में विकासवाद और वंशवाद के मध्य लड़ाई होगी। इस लड़ाई में विकासवाद बनाम वंशवाद प्रमुख होगा। कांग्रेस की वंशवादी परंपरा पर विकासीय एजेंडा हावी होगा।

कांग्रेस के नेता पी चिदंबरम ने गुजरात विधानसभा चुनाव की तिथियों को लेकर अभी तक किसी भी तरह की घोषणा नहीं करने को लेकर चुनाव आयोग की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य में अंतिम रैली में चुनाव की तिथियों को घोषित करने हेतु अधिकृत कर दिया गया है।

गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गांधीनगर में एक जनसभा की थी। जिसमें उन्होंने फेरी सेवा पर चर्चा की थी और, इसे महत्वामांक्षी बताया था। अब वे घोघा में जनसभा करने के बाद दहेज तक फेरी से पहुंचेंगे। वे राज्य में करोड़ों की योजनाओं की शुरूआत करेंगे।

दीपावली के बाद, PM नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे केदारनाथ

पत्रकार नितिन गोखले ने PM मोदी पर लिखी पुस्तक

ममता का सवाल, आखिर पहाड़ों से क्यों हटाए जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -