कोरोना पर पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग शुरू, कई राज्यों के सीएम मौजूद
कोरोना पर पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग शुरू, कई राज्यों के सीएम मौजूद
Share:

नई दिल्ली: देश में लगातार फ़ैल रही कोरोना महामारी के बीच आज से दो दिनों की केंद्र और राज्यों की अहम बैठक शुरू हो चुकी है. पीएम नरेंद्र मोदी आज पंजाब,चंडीगढ़  सहित पहाड़ी और पूर्वोत्तर के राज्यों के साथ बातचीत कर रहे हैं. मुख्यमंत्रियों से संवाद में पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से हुई किसी की भी मौत असहज करने वाली है.

दो दिनों की मीटिंग की शुरुआत में आज उन 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल शामिल हो रहे हैं, जहां बीस हजार से कम कोरोना के केस हैं और डेढ़ सौ से कम लोगों की जान गई है. इन प्रदेशों में पहाड़ी राज्य, पूर्वोत्तर के राज्य और केंद्र शासित प्रदेश भी शामिल हैं. कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कमान संभाली है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम  से अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज कोरोना वायरस से निपटने के लिए रणनीति तैयार की जाएगी. बैठक का उद्देश्य कोरोना के खिलाफ जंग को तेज करना है.

मुख्यमंत्रियों के साथ छठी बैठक में कई मुद्दों पर मंथन होगा. सूत्रों के अनुसार, कोरोना के कारण सबसे अधिक संक्रमित 20 जिलों पर जोर होगा. जिले के हिसाब से बेड, टेस्टिंग किट और दूसरी मेडिकल सुविधाओं पर बातहोगी. कोरोना से प्रभावित 6 राज्यों के बीच बेहतर समन्वय पर बातचीत होगी. साथ ही मानसून को देखते हुए तैयारियों की योजना बनाई जाएगी.

शेयर बाजार में लौटी मजबूती, 770 अंक उछला सेंसेक्स

कोरोना काल में भी जियो की चांदी, अब सऊदी अरब का सरकारी फंड कर सकता है बड़ा निवेश

अगर दिल्ली से कर्नाटक जाने की कर रहे तैयारी तो, इस परिस्थिति का करना होगा सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -