प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस अंदाज़ में करते हैं रोचक ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस अंदाज़ में करते हैं रोचक ट्वीट
Share:

वॉशिंगटन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक चर्चा को बेहद मनोरंजक बना दिया। दरअसल उन्होंने एक नए अंदाज़ में ट्वीट किया। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर जानकारी सामने आई है कि, वे कई तरह से ट्वीट करते हैं जिसमें राजनीतिक हास्य और व्यंग्य का उपयोग किया जाता है। सोशल मीडिया वेपन के तौर पर उनके व्यंग्य को लेकर अध्ययन किया गया। जिसमें यह बात सामने आई कि, वे मनोरंजन, व्यंग्य, भ्रष्टाचार, विकास, विदेश मामले में हिंदू, धर्म, विज्ञान व तकनीक पर आधारित ट्वीट करते हैं। वे क्रिकेट के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस, को लेकर भी ट्वीट करते हैं, पीएम नरेंद्र मोदी की शैली मनोरंजक भी होती है।

सबसे विशेष तथ्य यह है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैली पोलिटिकल होती है। मगर यह उबाउ नहीं होती। वे बड़े मनोरंजक और रोचक तरह से अपनी बात कहते हैं। अध्ययन में जानकारी सामने आई है कि, उनके ट्वीट और भाषणों को लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। उनके व्यंग्यात्मक ट्वीट को बेहद पसंद किया जाता रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात विधानसभा चुनाव के साथ हिमाचल विधानसभा, उत्तरप्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव, बिहार विधानसभा चुनाव, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ब्रांड के तौर पर अपना रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों को बहुत पसंद किया जाता रहा है। अमेरिका के विश्वविद्याल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट करने के तरीके का अध्ययन कर, रोचक जानकारी दी गई है। जिसमें कहा गया है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वृहद स्तर पर लोकप्रियता प्राप्त की। उन्हें लेकर इंटरनेशनल जर्नल आॅफ कम्युनिकेशन में प्रकाशन किया गया। वे हिंदूधर्म, विज्ञान व तकनीक के विषय पर भी ट्वीट करते रहे हैं।

कांग्रेस ने लिया दलित का साथ, तो भाजपा ने भिड़ाई जुगत

पीएम ने नौका हादसे पर व्यक्त कीं संवेदनाऐं

पीएम का मनीला में आज दूसरा दिन, होगी महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -