सोशल मीडिया नहीं छोड़ रहे हैं पीएम मोदी, सोमवार के ट्वीट पर से खुद हटाया सस्पेंस
सोशल मीडिया नहीं छोड़ रहे हैं पीएम मोदी, सोमवार के ट्वीट पर से खुद हटाया सस्पेंस
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उस संशय पर से पर्दा उठा दिया जिसमें उनके सोशल मीडिया को छोड़ने के कयास लगाए जा रहे थे. मंगलवार को पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि इस महिला दिवस को वो अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को समर्पित करेंगे जिनसे उन्हें प्रेरणा मिली है. पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘इस महिला दिवस, मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं के सुपुर्द करूँगा, जिनके जीवन और कार्य ने हमें प्रेरित किया है. ये उन्हें लाखों को प्रेरित करने के लिए प्रेरणा देगा’.

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि, ‘क्या आप वो महिला हैं या आप ऐसी किसी महिला को जानती हैं जिन्होंने आपको प्रेरित किया हो?’ अपनी ऐसी ही कहानी को शेयर करें. इसके साथ इस्तेमाल करें #SheInspiresUs. पीएम नरेंद्र मोदी के इस अभियान के तहत कुछ चिन्हित महिलाओं को पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट संभालने का अवसर मिलेगा. 

इस दिन कोई भी महिला पीएम मोदी के ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट का संचालित करेगी और महिला दिवस के दिन अपनी राय भी रखेंगी. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि #SheInspireUs के साथ ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक या फिर यूट्यूब पर अपनी कहानी बताकर आप इस अभियान में शामिल हो सकते हैं.

​विधायकों की खरीद फरोख्त पर बोले सीएम कमलनाथ, कहा-फोकट का पैसा मिल रहा है, ले लेना...

देशभर में 827 ट्रेनें हुई रद्द, बिहार-बंगाल जाने वाली कई गाड़ियां भी हैं शामिल

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, 17 लाख किसानों को मिली कर्ज से निजात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -