पीएम मोदी ने स्वीकार की ममता की अपील, आज ही करेंगे 'अम्फान' प्रभावित बंगाल का दौरा

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी अम्फान तूफान से बुरी तरह प्रभावित पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे. अम्फान की वजह से राज्य के दक्षिणी हिस्से में नुकसान का आकलन करने के लिए पीएम मोदी शुक्रवार को बंगाल पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10.30 बजे कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे. इसके बाद पीएम मोदी और ममता बनर्जी कोलकाता समेत उत्तर और दक्षिण 24 परगना के प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे.

दरअसल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से राज्य का दौरा करने का आग्रह किया था. सीएम ममता की अपील को स्वीकार करते हुए पीएम मोदी बंगाल के दौरे पर जाएंगे और स्थति का मुआयना करेंगे. बता दें कि चक्रवाती तूफ़ान अम्फान ने ओडिशा में भी काफी नुकसान पहुंचाया है. हालांकि बंगाल के अनुपात में वहां नुकसान कम हुआ है. प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीट के अनुसार पीएम मोदी ओडिशा में हुए नुकसान का जायज़ा लेंगे.

आपको बता दें कि पीएम मोदी खुद अम्फान से प्रभावित राज्यों पर नजर बनाए हुए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था कि अम्फान की वजह से पश्चिम बंगाल में हुई तबाही की तस्वीरें देख रहा हूं. यह बेहद कठिन समय है, पूरा देश इस वक़्त पश्चिम बंगाल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. प्रदेश के लोगों की बेहतरी के लिए हम कामना करते हैं. हालात सामान्य करने की कोशिशें जारी हैं.

मोदी सरकार के राहत पैकेज पर RBI निदेशक ने उठाए सवाल, कही ये बात

इमरान खान का बेतुका बयान, भारत कभी भी कर सकता है पाकिस्तान पर हमला

क्या वाकई शराब की होम डिलीवरी होने वाली है शुरू ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -