इमरान खान का बेतुका बयान, भारत कभी भी कर सकता है पाकिस्तान पर हमला

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार ये राग अलाप रहे हैं कि भारत पाकिस्तान पर सशस्त्र हमले की योजना बना रहा है. बीते 5 दिनों के दरम्यान बुधवार को दूसरी बार उन्होंने सार्वजनिक मंच से ये बात कही, इससे पहले भी वो एक बार ये कह चुके हैं कि भारत पाकिस्तान पर हमले की तैयारी कर रहा है वो पाकिस्तान पर कभी भी हमला कर सकता है. पाकिस्तान की वेबसाइट डॉन में छपी रिपोर्ट के अनुसार इमरान ने दूसरी बार ट्वीट करके फाल्स फ्लैग ऑपरेशन किए जाने की बात कही है. 

कोरोना की गिरफ्त में दुनिया की आधा करोड़ आबादी, तीन लाख से अधिक की मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो ये भी कह रहे हैं कि भारत ने नियंत्रण रेखा के साथ संघर्ष विराम उल्लंघन का उल्लंघन किया, जिससे कई नागरिक घायल हो गए. जबकि पाकिस्तान की ओर से चोरी छिपे भारतीय सैन्य ठिकानों पर हमले किए जाते रहते हैं. पाकिस्तान की ओर से आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने का सिलसिला भी थमा नहीं है. कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने का काम लगातार पाकिस्तान की ओर से जारी है. 

राष्ट्रपति ट्रम्प का आरोप- अमेरिका को बर्बाद करने के लिए शुरू से दुष्प्रचार करता रहा है चीन

इसके अलावा इमरान खान अपने देश में कोरोना के फैलते संक्रमण पर रोक नहीं लगा पा रहे हैं वो इसमें फेल हुए जा रहे हैं. वो जिस बात को कहते हैं सेना उसका विरोध कर देती है. ऐसे में अब इमरान ने एक नया तरीका खोज निकाला है वो लगातार ये कहे जा रहे हैं कि भारत पाकिस्तान पर सशस्त्र हमला करने की तैयारी कर रहा है जिससे सेना और अंतरराष्ट्रीय समुदाय का ध्यान इस ओर खींच सकें.

क्या लॉकडाउन की वजह से बदल जाएगी दुनिया ? जानें

इस के पाक मौके पर म्यांमार के राष्ट्रपति ने 700 से अधिक कैदियों को दिया क्षमादान

मैडिंगली में मोटरसाइकिल सवार हुआ मौत का शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -