क्या वाकई शराब की होम डिलीवरी होने वाली है शुरू ?

लॉकडाउन के बीच अब ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन शराब के लिए ऑर्डर कर सकते हैं और चंद मिनटों में शराब आपके घर पर डिलीवर हो जाएगी. ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लैटफॉर्म स्विगी ने शराब की डिलीवरी भी शुरू कर दी है. स्विगी ने अभी गुरुवार से झारखंड में शराब की होम डिलीवरी सेवा शुरू की है. इस तरह झारखंड के लोग अब घर बैठे शराब मंगवा सकते हैं. कंपनी ने यह भी बताया कि शराब की होम डिलीवरी सेवा शुरू करने के लिए कई राज्य सरकारों के साथ उसकी बातचीत एडवांस स्टेज में है.

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि झारखंड में लॉकडाउन लागू होने के बाद पहली बार वहां बुधवार को शराब की दुकानें खुली हैं. शराब की दुकानें खुलते ही इनके बाहर खरीदारों की लंबी लाइनें देखी गई हैं. राज्य सरकार द्वारा शराब पर 25 फीसद अतिरिक्त टैक्स लगाने के बावजूद दुकानों के बाहर लंबी कतारें देखी गई हैं. इस भीड़ के कारण कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू शारीरिक दूरी के नियम के टूटने की आशंका है.

फेसबुक ने व्यवसायों के लिए शुरू की ऐसी सेवा

अपने बयान में कंपनी ने कहा कि अब झारखंड की राजधानी रांची के लोग घर बैठे शराब मंगा सकेंगे. इसके लिये उन्हें स्विगी ऐप को अपडेट करना होगा और इसकी 'वाइन शॉप्स' कैटेगरी में जाना होगा. कंपनी ने कहा कि यह सेवा आने वाले एक सप्ताह में राज्य के अन्य बड़े शहरों में भी चालू हो जाएगी. स्विगी ने कहा कि इस सेवा के लिए झारखंड सरकार से आवश्यक अनुमति प्राप्त कर ली गई है.

सोने और चांदी की कीमत में आई गिरावट, जानें क्या है नया दाम

आखिर क्यों एमपी में नहीं खुल रही शराब की दुकानें ?

लाल निशान में खुला सेंसेक्स, रिलायंस के शेयर पर सबकी निगाहें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 156 18
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 40 25

Most Popular

- Sponsored Advert -