लोकसाभा चुनाव: 5 अप्रैल को देहरादून में होंगे पीएम मोदी, ये है पूरा शेड्यूल
लोकसाभा चुनाव: 5 अप्रैल को देहरादून में होंगे पीएम मोदी, ये है पूरा शेड्यूल
Share:

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड में पांचों लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए सोमवार तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पिथौरागढ़, गोपेश्वर, कोटद्वार और झबरेडा में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया. जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी शुक्रवार उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.  

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योतिप्रसाद गैरोला ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, शाहनवाज हुसैन, उमा भारती, स्मृति ईरानी जैसे स्टार प्रचारक अगले कुछ दिनों में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में चुनावी रैलियां करेंगे. अमित शाह तीन अप्रैल को उत्तरकाशी में एक चुनावी रैली करेंगे, जबकि शाहनवाज हुसैन सहसपुर, भगवानपुर और धरमपुर इलाकों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ काशीपुर और रूड़की में चार अप्रैल को जबकि पीएम मोदी राजधानी देहरादून में पांच अप्रैल को चुनावी रैलियां करेंगे.

गैरोला ने कहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी और पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी और विजय बहुगणा भी आने वाले कुछ दिनों में विभिन्न जगहों पर चुनावी सभाएं करेंगे. उन्होंने कहा है कि आगामी कुछ दिनों में उत्तराखंड में कुल 210 चुनावी सभाएं आयोजित की जाएंगी, जबकि सीएम त्रिवेंद्र रावत लगभग 32 जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं.

खबरें और भी:-

विश्व बैंक ने दिया पाकिस्तान को झटका, 20 करोड़ अमेरिकी डॉलर का कर्ज रोका

समाजवादी रथ पर चढ़कर निकले मुलायम सिंह, पूरी की नामांकन प्रक्रिया

बीजेपी ने की चुनाव आयोग से शिकायत, कहा- प. बंगाल के वोटरों में भय का माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -