कोरोना: आज फिर DM से संवाद करेंगे पीएम मोदी, पहली बार शामिल होंगी ममता बनर्जी
कोरोना: आज फिर DM से संवाद करेंगे पीएम मोदी, पहली बार शामिल होंगी ममता बनर्जी
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की दूसरी लहर से बुरी तरह जूझ रहे देश के सामने अब ग्रामीण इलाकों को सुरक्षित करना बड़ी चुनौती है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी देश के अलग-अलग जिलों के जिलाधिकारियों के साथ संवाद कर रहे हैं. गुरुवार को इस क्रम में पीएम मोदी कुल 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों से सीधा संवाद करेंगे.

कोरोना महामारी की इस लहर में ग्रामीण इलाकों में कई केस दर्ज किए गए हैं, ऐसे में स्थानीय स्तर पर प्रशासन की भूमिका महत्वपूर्ण हो जाती है. यही वजह है कि पीएम मोदी डीएम से संवाद कर उनके इलाकों की स्थिति और तैयारियों पर चर्चा करेंगे. गुरुवार की मीटिंग में बंगाल के नौ जिलों के जिलाधिकारी भी शामिल होंगे. ऐसे में इस बैठक में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद रहेंगी. बता दें कि ये पहला अवसर होगा, जब बंगाल चुनाव में जीत के बाद ममता बनर्जी, पीएम मोदी के साथ किसी कार्यक्रम में शिरकत करेंगी.

बता दें कि अभी तक पीएम मोदी द्वारा कोरोना महामारी पर बुलाई गई कई बैठकों का ममता बनर्जी ने बहिष्कार किया है. बैठक के बाद ममता बनर्जी प्रेस वार्ता भी कर सकती हैं. पीएम मोदी ने 18 मई को भी कई जिलाधिकारियों से संवाद किया था और गांवों में टेस्टिंग और जागरुकता बढ़ाने के निर्देश दिए थे.  

बिटकॉइन की कीमतों में काफी समय बाद पहली बार आई भारी गिरावट

कोरोना की दूसरी लहार के कारण अर्थव्यवस्था में आई भारी गिरावट

इंडसइंड बैंक बना रहा है कुछ शेयरों को बेचने की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -