पीएम मोदी आज करेंगे अयोध्या विकास योजना की समीक्षा
पीएम मोदी आज करेंगे अयोध्या विकास योजना की समीक्षा
Share:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वर्चुअल मुलाकात कर रहे हैं. पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम दोनों राज्य के दो उपमुख्यमंत्रियों के साथ एक विकास दृष्टि दस्तावेज की समीक्षा करेंगे। सीएम योगी बैठक में अयोध्या के विकास के भविष्य के दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करेंगे जिसमें आधुनिकीकरण, सड़क, बुनियादी ढांचा, रेलवे स्टेशन, हवाई अड्डा और अन्य कई लंबित परियोजनाएं शामिल हैं। 

वर्चुअल रिव्यू मीट में 1200 एकड़ के वैदिक शहर और '84 कोस परिक्रमा' मार्ग पर चर्चा होगी, जो कि 300 किलोमीटर लंबा तीर्थ मार्ग है, जिसे भक्त भगवान से जुड़े महत्वपूर्ण स्थानों पर पूजा करने के लिए नंगे पैर चलेंगे। कृष्णा और कवर करने में लगभग 45 दिन लगेंगे। इस बीच, आज किसान केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ अपने आंदोलन के सात महीने पूरे होने का जश्न मनाएंगे। किसान 26 जून को "खेती बचाओ, लोकतंत्र बचाओ दिवस" ​​के रूप में मनाएंगे और देश भर में राजभवनों के बाहर प्रदर्शन करेंगे। इससे पहले, एसकेएम ने कहा कि प्रदर्शनकारी किसान अपने प्रदर्शन के दौरान काले झंडे दिखाएंगे और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को ज्ञापन भेजेंगे। 

इसके अतिरिक्त राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज सर्किट हाउस में कानपुर के गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे। राष्ट्रपति भवन से राष्ट्रपति से मिलने वालों की संख्या पर आपत्ति के बाद, कानपुर जिला प्रशासन ने बैठक में लोगों की संख्या 71 से घटाकर 39 कर दी। नवीनतम अपडेट के लिए बने रहें!

किसानों के विरोध के बीच दिल्ली मेट्रो आज बंद करेगी तीन येलो लाइन स्टेशन

SSI ने पुणे संयंत्र में कोविड- 19 वैक्सीन Covovax का उत्पादन किया शुरू

बिना मास्क के बैंक गार्ड ने शख्स को नहीं दी एंट्री, दोबारा आया तो कर दिया मना और चला दी गोली

घाटी में विश्वास बहाली का मार्ग बनाएगा अनुच्छेद-371, ये अभी 11 प्रदेशों में है लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -