दिवाली के दिन पीएम मोदी करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
दिवाली के दिन पीएम मोदी करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस माह दिवाली के दिन यानी 27 अक्टूबर को देशवासियों के साथ मन की बात करेंगे. पीएम मोदी ने स्वयं ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के लिए लोगों से सुझाव भी मांगे हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'इस महीने की 27 अक्टूबर को होगी मन की बात. दिवाली के दिन'. पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के लिए लोगों से सुझाव देने की भी अपील की है.

पीएम मोदी ने कहा है कि लोग 1800-11-7800 पर फोन कर या NaMo App या MyGov Open Forum पर लिखकर अपने सुझाव दे सकते हैं. इससे पहले पीएम मोदी ने 29 सितंबर को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए जनता को संबोधित किया था. पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में एक अनोखी गतिविधि 'प्लॉगिंग' का उल्लेख किया था. जोगिंग करते समय कूड़ा उठाकर एकत्रित करने को 'प्लॉगिंग' कहा जाता है।  पीएम मोदी इस विचार से काफी प्रभावित नज़र आ रहे थे और उन्होंने आह्वान किया कि सभी देशवासी दो अक्टूबर को दो किमी वाकिंग करें, और कूड़ा इकट्ठा करें और 'प्लॉगिंग' की इस प्रक्रिया में हिस्सा लें।

पीएम मोदी ने खेल मंत्रालय को इस बाबत जिम्मेदारी सौंपी थी. पीएम मोदी ने सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ अपने मजबूत रुख को दोहराया और गांधी जयंती पर भारतीयों को इसके खिलाफ आंदोलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था।

कर्नाटक में फिर शुरू हो सकता है सियासी नाटक, कांग्रेस MLA बोले- हमारे संपर्क में भाजपा विधायक

जापान में हगीबीस तूफ़ान ने मचाया हाहाकार, 70 लोगों की मौत, 37 नदियों के बांध ध्वस्त

राजनाथ ने कांग्रेस पर लगाया कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने का आरोप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -