NDA की वृहद बैठक आज, उद्धव ठाकरे भी होंगे शामिल
NDA की वृहद बैठक आज, उद्धव ठाकरे भी होंगे शामिल
Share:

नई दिल्ली : एनडीए के विस्तार, 2019 में होने वाले आम चुनाव और जुलाई महीने में होने वाले राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर एनडीए की महा बैठक आज दिल्ली में होगी. इस बैठक के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने न्योता भेजा है. इस बैठक में 32 दल शामिल होंगे. ख़ास बात यह है कि इस बैठक में विरोध के बावजूद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी शामिल होंगे.

गोरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आगामी लोक सभा चुनाव के अलावा राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी में जुट गए  है. NDA को मज़बूत और सशक्त बनाने के लिए दिल्ली में 32 दलों की बैठक अमित शाह ने बुलाई है. प्रधानमंत्री  के 'सबका साथ , सबका विकास' नारे की थीम पर यह बैठक होगी.जिसमें बीजेपी से कई मुद्दों पर असहमति के बावजूद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी बैठक में शामिल होंगे.कश्मीर से लेकर केरल और गोवा से लेकर नागालैंड तक के 32 दलों के नेता भविष्य की साझा रणनीति बनाएंगे. बैठक में जुलाई महीने में होने वाले राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से यह एनडीए के शीर्ष नेताओं की दूसरी बैठक होगी. बीजेपी सूत्रों के अनुसार सहयोगी दलों में टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती प्रमुख नेता होंगे जो बैठक में हिस्सा ले सकते हैं. कई केंद्रीय मंत्री भी बैठक में मौजूद रहेंगे .देशभर से बीजेपी के सहयोगी दलों के प्रतिनिधि शाम को होने वाली बैठक में हिस्सा लेंगे. इसके बाद रात्रि भोज किया गया है. 

यह भी देखें

मोदी सरकार के तीन साल पुरे होने पर मंत्रियो को मिला होमवर्क

लालू ने मिट्टी घोटाले को लेकर सुशील मोदी को घोटालेबाज कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -