आज मणिपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, प्रधानमंत्री को सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब
आज मणिपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, प्रधानमंत्री को सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब
Share:

इम्फाल: विधानसभा चुनाव को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी आज (22 फरवरी) को भाजपा का चुनाव प्रचार करने के लिए मणिपुर पहुंच रहे हैं. मणिपुर यात्रा के दौरान पीएम मोदी, इंफाल पूर्वी जिले में स्थित लुवांगसांगबम खेल परिसर मैदान जाएंगे. यहां वो एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी की जनसभा के लिए लोग बड़ी तादाद में लुवांगसांगबम खेल परिसर पहुंच चुके हैं. बड़ी संख्या में भाजपा के समर्थक भी खेल परिसर में जुटे हुए हैं.

बता दें कि मणिपुर में 27 फरवरी और 3 मार्च को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं. आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी हुईं हैं. इस बीच, असम के मंत्री अशोक सिंघल, जो सत्तारूढ़ भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की यात्रा पार्टी का मनोबल बढ़ाने वाली होगी. सिंघल ने कहा कि, ‘भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर राज्य की जनता से सद्भावना अर्जित की है और यह चुनाव के नतीजों में दिखाई देगा.’ सिंघल ने आगे कहा कि उन्हें विश्वास है कि 60 सदस्यीय विधानसभा में पार्टी को 40 से अधिक सीटें मिलेंगी.

वहीं, भाजपा की राज्य इकाई की अधयक्ष ए. शारदा देवी ने कहा कि पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी और पीएम मोदी का दौरा लोगों को एक विश्वसनीय संदेश देगा. उन्होंने कहा कि, ‘पीएम मोदी का दौरा निश्चित रूप से पार्टी को प्रोत्साहित और सशक्त करेगा.’

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -