आज महाराष्ट्र में चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी, नासिक में करेंगे बड़ी रैली
आज महाराष्ट्र में चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी, नासिक में करेंगे बड़ी रैली
Share:

नासिक: पीएम नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में भाजपा के चुनावी अभियान का शंखनाद करने जा रहे हैं. पीएम मोदी नासिक के तपोवन मैदान पर सीएम देवेंद्र फडणवीस की महाजनादेश यात्रा के समापन पर एक रैली को संबोधित करेंगे. प्रदेश की जनता के बीच अपने पांच वर्ष के विकास कार्यों को बताने के लिए सीएम फडणवीस की यह यात्रा अगस्त माह में आरंभ हुई थी.

इस रैली के दौरान पीएम मोदी नासिक शहर के लिए मेट्रो निओ प्रोजेक्ट सहित कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं. पीएम मोदी की सभा के मद्देनजर लगभग 200 एकड़ में फैले तपोवन मैदान पर 3-4 लाख तक लोगों के बैठने के लिए लिए पंडाल तैयार किया गया है. वहीं, बारिश की संभावना को देखते हुए वाटरप्रूफ पंडाल भी बनवाया गया है. लोगों की भीड़ की सभांलने के लिए नासिक शहर के 1500 पुलिस के जवान और जिले के बाहर से 3000 पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है. इस मैदान में एक बार में 2000 वाहनों की पार्किंग की गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी इस मैदान में साल 2014 में सभा करने के लिए आए थे. 2014 के बाद आज नासिक शहर में उनकी दूसरी बड़ी रैली है. इस कार्यक्रम में सूबे के सीएम देवेन्द्र फड़नवीस समेत उनके कैबिनेट के आलामंत्रियों के मौजूद रहने की संभावना है.

झारखंड चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अजॉय कुमार हुए AAP में शामिल

केंद्र सरकार ने लगाया ई-सिगरेट पर बैन, पांच लाख तक के जुर्माने का प्रावधान

INX मीडिया मामला: आज ख़त्म हो रही चिदंबरम की हिरासत, ED मांग सकती है कस्टडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -