लोकसभा चुनाव: कांग्रेस का घोषणापत्र पाकिस्तानी षड्यंत्र का पुलिंदा - पीएम मोदी
लोकसभा चुनाव: कांग्रेस का घोषणापत्र पाकिस्तानी षड्यंत्र का पुलिंदा - पीएम मोदी
Share:

गोंदिया: अफ्सपा की समीक्षा करने के चुनावी वादे को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उनके वादे को 'राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करना' करार दिया और कांग्रेस के घोषणापत्र को 'पाकिस्तान की साजिशों का दस्तावेज' बताया है. अगले सप्ताह होने वोटिंग से पहले यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, उन्होंने कांग्रेस पर देश को अस्थिर करने और सेना के मनोबल को गिराने का षड्यंत्र करने का आरोप लगाया.

पीएम मोदी ने सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विरुद्ध एक साथ आए विपक्षी दलों और उनकी सहयोगी पार्टियों को 'महा मिलावट' बताते हुए कहा है कि अगर वे सत्ता में आए तो नक्सली गतिविधियों को प्रोत्साहन मिलेगा. उन्होंने देशद्रोह कानून समाप्त करने के कांग्रेस के वादे को लेकर उसकी कड़ी आलोचना की. पीएम मोदी ने बुधवार को कहा है कि भाजपा नीत सरकार के गत पांच वर्ष संप्रग शासन की गलतियां को सुधारने में ही निकल गए.

यहां एक चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा है कि उन्होंने 2014 में किए गए सभी वादों को पूरा करने का कभी दावा नहीं किया. हालांकि उन्होंने यह अवश्य कहा कि कई जरूरी काम पूरे किए गए. पीएम मोदी ने कहा है कि, 'मैं पिछले पांच साल में मिले आपके आशीर्वाद एवं भरोसे के लिए आभार जताने और अगले पांच वर्षों के लिए आपका आशीर्वाद मांगने यहां आया हूं.

खबरें और भी:-

अंबानी की जेब का पैसा लाएंगे गरीबों के खातों में, सुनते ही चौकीदार हिल गया : राहुल गांधी

भाजपा की नई सूची में सुपरस्टार निरहुआ को टिकट, सोनिया के खिलाफ उतरेगा यह चेहरा

हरियाणा के सीएम खट्टर ने कांग्रेस के खिलाफ लगवाया नारा '23 मई और कांग्रेस गई'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -