सर्जिकल स्ट्राईक पर मिला वीडियो, PM मोदी ले रहे बैठक
सर्जिकल स्ट्राईक पर मिला वीडियो, PM मोदी ले रहे बैठक
Share:

नई दिल्ली : भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पास की गई सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले में कैबिनेट कमेटी आॅन सिक्योरिटी की बैठक ली है। दरअसल सेना ने अपनी ओर से रक्षा मंत्रालय को सर्जिकल स्ट्राईक के वीडियो सौंप दिए हैं। अब इस बैठक में भारत  के अगले कदम पर चर्चा की जाएगी। सर्जिकल स्ट्राईक के वीडियो जारी किए जाने या न किए जाने पर सीसीएस मीटिंग में निर्णय लिया जा सकता है। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर रक्षा मंत्रालय को सबूत सौंप दिए हैं।

सेना ने सौंपे सबूत

भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर वीडियो रक्षा मंत्रालय को दे दिया है। ये सबूत और वीडियो सौंपने के बाद अंतिम फैसला प्रधानमंत्री पर छोड दिया गया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष बैठक में मंत्रणा कर रहे हैं।

नहीं है जवाब देने की जरूरत

उन नेताओं का बयान गैर जिम्मेदाराना है जो कि सर्जिकल स्ट्राईक पर सबूत मांग रहे हैं। यह कहते हुए केंद्रीय मंत्री एम. वैंकेया नायडू ने कहा कि पाकिस्तान भी आॅपरेशन को लेकर सबूत मांग रहा है। भारत में भी कुछ नेता इस तरह की बातें कर रहे हैं। इस मामले में ऐसे बातों का जवाब देने की कोई आवश्यकता नहीं है।

पाक को आतंकी देश घोषित करने की याचिका को मिला रिकॉर्ड समर्थन

उड़ी हमला पाक ने नहीं किया तो उनके कलाकार हमले की निंदा क्यों नहीं करते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -