वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, देंगे एक हज़ार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात
वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, देंगे एक हज़ार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात
Share:

 

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी अपने 2020 के पहले दौरे में तीन ज्योर्तिलिंगों को जोड़ने वाले महाकाल एक्सप्रेस और 12 सौ करोड़ की विकास परियोजनाओं का तोहफा देंगे। इससे पहले पीएम मोदी वायुसेना के विशेष विमान से 10:25 बजे वाराणसी हवाई अड्डे पहुंचे।

उनके स्वागत के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मंत्री नीलकंठ तिवारी, राज्य मंत्री अनिल राजभर, महापौर मृदुला जायसवाल, मछलीशहर से सांसद बीपी सरोज, पिंडरा MLA अवधेश सिंह पहुंचे हैं। पीएम मोदी वीडियो लिंक के माध्यम से महाकाल एक्सप्रेस को रवाना करेंगे। दोपहर बाद पीएम मोदी बड़ालालपुर स्थित हस्तकला संकुल में यूपी डिजाइनिंग इंस्टीट्यूट की तरफ से आयोजित काशी एक रूप अनेक कार्यक्रम का शुभारंभ करेेंगे।

इसके साथ ही पीएम मोदी जंगमबाड़ी मठ में वीर शैव महाकुंभ में शिरकत करने के बाद पड़ाव में दीनदयाल उपाध्याय स्मृति भवन का लोकार्पण और 63 फीट ऊंची कांस्य प्रतिमा का उद्घाटन करेंगे। यहां जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान ही पीएम मोदी 997 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और 198 करोड़ रुपये का शिलान्यास भी करेंगे। इस दौरान पांच हजार प्रबुद्धजन और गणमान्य लोगों से संवाद कर ढेर सारी योजनाओं के लाभार्थियों को चेक, किट का वितरण करेंगे। इस कार्यक्रम में कई देशों के राजदूत और उद्यमी हिस्सा लेंगे। अपराह्न चार बजे पीएम मोदी वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

पुलवामा हमले की बरसी पर देशविरोधी हरकत, इस राज्य में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

जैमर लगा कर केबल ऑपरेटर्स सिग्नल कर रहे जाम, DTH वालो को उठानी पड़ रही परेशानी

Vodafone Idea कुछ दिनों में AGR का भुगतान कर संभाल लेगी कारोबार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -