नीलामी से पहले एयर इंडिया ने कर दिया ऐसा काम, पीएम मोदी भी बोल उठे - वाह !
नीलामी से पहले एयर इंडिया ने कर दिया ऐसा काम, पीएम मोदी भी बोल उठे - वाह !
Share:

नई दिल्ली: देश का एयरलाइंस एयर इंडिया बिकने के लिए तैयार है। किन्तु इससे पहले भी कंपनी ने फिर एक ऐसा काम कर दिया कि स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रशंसा की है। इस संकट की घड़ी में भारतीयों की जान बचाने के लिए पीएम मोदी ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की भी प्रशंसा की है। बता दें कि मोदी सरकार ने विनिवेश के तहत एयर इंडिया को भी निलामी के लिए कवायद में जुटी हुई है। अगले महीने तक बोली लगाने की सम्भावना जताई गई है।

11 फरवरी को लिखे गए अपने पत्र में पीएम मोदी ने कहा है कि एयर इंडिया, सफदरजंग अस्पताल और राम मनोहर लोहिया अस्पताल की टीमों ने वुहान से भारतीयों को निकालने का बेहतरीन काम किया है। ये बचाव दल प्रत्येक भारतीय के लिए प्रेरणा हैं। पीएम मोदी ने आगे लिखा है कि बगैर किसी थकान 647 लोगों को चीनी संकट से बाहर लाना प्रशंसनीय काम है।

मामले के जानकारों का कहना है कि एयर इंडिया हमेशा ही संकट के वक़्त भारतीयों को विदेशों से निकालने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध  रही है। खाड़ी युद्द से लेकर सभी प्रकार के अंतरराष्ट्रीय आपातकाल में एयर इंडिया भारतीयों के लिए संकटमोचन सिद्ध हुई है। आपको बता दें कि चीन के वुहान में कोरोना वायरस के चलते सभी आवागमन को बंद कर दिया था, जिसके बाद एयर इंडिया ने वहां फंसे भारतियों को बाहर निकाला है।

Gold Rate Today: सोने की कीमत में आयी बढ़ोतरी, चांदी के दाम में उछाल

Share Market: शुरूआती कारोबार की गति रही धीमी, सेंसेक्स 300 और निफ्टी 100 अंक गिरावट

डायरेक्‍ट शेयर या फिर इक्विटी म्‍युचुअल फण्ड, जानिए क्या है फायदे का सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -