Share:
सुपर शो की तरह होगा पीएम मोदी का नामांकन कार्यक्रम, स्थानीय लोगों ने गठित की टीम नमो
सुपर शो की तरह होगा पीएम मोदी का नामांकन कार्यक्रम, स्थानीय लोगों ने गठित की टीम नमो

वाराणसी: जब आम जनता ही किसी नेता के समर्थन में इकट्ठा होने लग जाए तो फिर उसे हराना बेहद कठिन हो जाता है. जी हां आपने देखा होगा कि राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेता जब रोड शो या रैली निकालते हैं, तो दल के नेता और कार्यकर्ताओं पर जिम्मेदारी होती है कि वो आवाम के बीच जाकर उन्हें आने के लिए प्रेरित करे किन्तु वाराणसी में स्थानीय युवाओं, व्यापारियों की एक टीम खुद इस कार्य में लग गई है. जो 25 अप्रैल को पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम से पहले रोड शो के लिए लोगों को आमंत्रित कर रही है और पीएम मोदी के कार्यों की जानकारी जनता को दे रहे है. इस टीम का नाम है नमो अगेन.

पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में उनके विचारों और 5 वर्षों में किए गए विचारों से प्रभावित होकर स्थानीय युवाओं ने नमो अगेन टीम गठित की   है. स्थानीय व्यापारी और नमो अगेन टीम से जुड़े संजीव सिंह बिल्लू का कहना है कि अतुल्य काशी नाम से संस्था गत 3 वर्षों से वाराणसी क्षेत्र में कई सामाजिक कार्यों में लगी हुई है. जिसमें सफाई, ब्लड डोनेशन, गरीब लोगों को वस्त्र वितरण समेत कई सामाजिक के किए गए हैं. संजीव सिंह ने कहा कि सभी साथियों ने आपस में मंथन कर नमो अगेन की टीम बनाई और पीएम मोदी के लिए प्रचार करने की रणनीति बनाई गई.

आपको बता दें कि 25 अप्रैल को पीएम मोदी 3 बजे से अपना रोड शो आरम्भ करेंगे. भाजपा इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में लगी हुई है. पार्टी के नेताओं, विधायकों और कार्यकर्ताओं की टीम पूरे शहर में आम जनता से रोड शो में शामिल होने कि अपील कर रहे हैं. रोड शो बीएचयू चौराहे पर पंडित मदन मोहन मालवीय की मूर्ति पर माला अर्पित करने के बाद शुरू होगा जो लंका क्षेत्र से आरम्भ होगा जो अस्सी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी और गोदौलिया में समाप्त होगा. 

खबरें और भी:-

अमेठी में गरजीं स्मृति ईरानी, कहा- पीएम मोदी ने नहीं किया कोई भेदभाव

साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में उतरे शिवराज, कांग्रेस पर हुए नाराज़

अटल सरकार जैसा होगा भाजपा का हाल, राहुल होंगे अगले पीएम- आनंद शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -