अटल सरकार जैसा होगा भाजपा का हाल, राहुल होंगे अगले पीएम- आनंद शर्मा
अटल सरकार जैसा होगा भाजपा का हाल, राहुल होंगे अगले पीएम- आनंद शर्मा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने रविवार को कहा है कि अगर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सबसे अधिक सीटें मिलती हैं तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले पीएम होंगे. शर्मा ने एक प्रेस वालों को संबोधित करते हुए ये बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी और उनकी एनडीए सरकार का वही हाल होगा जो 2004 में पूर्व पीएम और भाजपा नेता अटल बिहारी वाजपेयी सरकार का हुआ था, 'इंडिया शाइनिंग' मुहीम के बाद भी भाजपा हार गई थी.

आनंद शर्मा ने कहा कि नेतागण निर्धारित करेंगे कि अगला पीएम कौन होगा और यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी सियासी पार्टी ज्यादा सीट जीतती है. अगर कांग्रेस ज्यादा सीट जीतती है तो अगले प्रधानमंत्री हमारे अध्यक्ष राहुल गांधी ही होंगे. शर्मा ने कहा है कि चुनाव से पहले भी गठबंधन हुआ करते हैं और चुनाव के बाद भी, इसलिए यह सब परिणाम पर निर्भर करेगा.

2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदर्शन की भविष्यवाणी करते हुए आनंद शर्मा ने कहा है कि यही प्रश्न 2004 में भी हमारे समक्ष रखा गया था जब अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में कहीं बेहतर पीएम थे, किन्तु क्या हुआ था? इंडिया शाइनिंग अभियान भी विफल हो गया और वही इस बार भी होने वाला है.

खबरें और भी:-

बम ब्लास्ट: पीएम मोदी ने श्रीलंका के पीएम और राष्ट्रपति से की चर्चा, कहा- हरसंभव मदद देने को तैयार भारत

इस बार देश में किसी भी दल को बहुमत मिलने के आसार नहीं : कमलनाथ

बलिया में बोले राजभर- भाजपा बुलाएगी तो भी नहीं जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -