अमेठी में गरजीं स्मृति ईरानी, कहा- पीएम मोदी ने नहीं किया कोई भेदभाव
अमेठी में गरजीं स्मृति ईरानी, कहा- पीएम मोदी ने नहीं किया कोई भेदभाव
Share:

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को दावा किया है कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी द्वारा लगातार तिरस्कार करने के बाद भी पीएम  मोदी ने अमेठी के साथ कभी सौतला वर्ताव नहीं किया है. स्मृति ने अमेठी जिले के धरई में आयोजित की गई एक चुनावी सभा में कहा है कि राहुल पूरे देश में घूम-घूम कर पीएम मोदी को गाली दे रहे हैं और चोर कहकर उनका अपमान करते हैं, मगर पीएम मोदी ने कभी अमेठी के साथ पक्षपात नहीं किया.

स्मृति ने कहा कि पीएम मोदी ने अमेठी की महिलाओं की परेशानी को समझते हुए दो लाख परिवारों के लिए शौचालय का निर्माण करवाया. एक लाख से ज्यादा गैस के कनेक्शन दिए जबकि कांग्रेस की सरकार के दौरान उसके लोग गैस सिलिंडर के कूपन देने तक में दलाली खाते थे. स्मृति ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी के लापता सांसद पांच वर्ष में एक बार उस समय आते हैं, जब उन्हें जिला मुख्यालय पर नामांकन दाखिल करना होता है. अगर नामांकन दाखिल करना जरूरी ना होता तो वो कभी अमेठी में नहीं आते.

उन्होंने आरोप लगाया है कि राहुल गाँधी गत 15 वर्षों में अमेठी के विकास के लिए अपनी सांसद निधि भी खर्च नहीं कर पाए हैं. ऐसा नेता जो ना तो यहां नज़र आता है और ना ही संसद में सुनाई देता है, उसकी विदाई इस बार अवश्य होगी. ऐसा मुझे विश्वास है. स्मृति ने कहा कि जब वह साल 2014 में अमेठी आयी थीं तो जिले में भाजपा का कोई MLA भी नहीं था. आज चार MLA हैं लेकिन विकास के लिए सांसद भी आवश्यक है इसलिए इस बार 'नामदारों' को विदा कर अमेठी लोकसभा सीट पर कमल खिलाएं.

खबरें और भी:-

बम ब्लास्ट: पीएम मोदी ने श्रीलंका के पीएम और राष्ट्रपति से की चर्चा, कहा- हरसंभव मदद देने को तैयार भारत

इस बार देश में किसी भी दल को बहुमत मिलने के आसार नहीं : कमलनाथ

बलिया में बोले राजभर- भाजपा बुलाएगी तो भी नहीं जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -