प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा चुके हैं ये सेलेब्स, लोकप्रिय हुईं फ़िल्में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा चुके हैं ये सेलेब्स, लोकप्रिय हुईं फ़िल्में
Share:

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 71वां जन्मदिन मना रहे है। गुजरात के वडनगर में साल 1950 में जन्मे नरेंद्र दामोदरदास मोदी आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। आप सभी जानते ही होंगे प्रधानमंत्री मोदी के काम को देश की जनता काफी पसंद कर रही है और इसी के चलते आज वह सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री बन चुके हैं। वहीं मनोरंजन जगत में प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित कई फिल्में और वेब सीरीज भी रिलीज की जा चुकी हैं। आज हम आपको इन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं।

* साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ काफी लोकप्रिय हुई थी। वैसे पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर कई छोटी-बड़ी फिल्में और डॉक्यूमेंट्री और सीरीज बन चुकी हैं, हालाँकि सबसे ज्यादा सुर्खियों में जो रही वो थी विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’।

* प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित एक वेब सीरीज भी रिलीज की जा चुकी है। एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म इरोज नाउ ने पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित एक वेब सीरीज बनाई है। जी हाँ और उमेश शुक्ला के जरिए निर्देशित ये सीरीज पीएम नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित है।

*  ‘मोदी: जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन’ में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन का परिचय दिया गया था। जी हाँ और इसको मिहिर भूटा और राधिका आनंद ने लिखा था। फैसल खान, आशीष शर्मा और महेश ठाकुर ने इसमें PM मोदी के जीवन को अच्छे से प्रस्तुत किया था।

*  गजेंद्र चौहान फिल्म ‘एक और नरेन’ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। गजेंद्र चौहान ने अब तक कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है, हालाँकि उनको ‘महाभारत’ के युधिष्ठिर के रूप में ज्यादा पहचान मिली है।

आखिर क्यों पत्नी के साथ नहीं रहते PM मोदी, हुआ चौकाने वाला खुलासा

इस राज्य में PM मोदी के जन्मदिन पर हर बच्चे को मिलेगी 2 ग्राम सोने की अंगूठी

अनोखे अंदाज में मनेगा PM मोदी का जन्मदिन, बटेगी 720 किलो मछली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -