आखिर क्यों पत्नी के साथ नहीं रहते PM मोदी, हुआ चौकाने वाला खुलासा
आखिर क्यों पत्नी के साथ नहीं रहते PM मोदी, हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

आप सभी को पता ही होगा नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं हालाँकि इस कुर्सी पर बैठने से पहले ही अपनी पत्नी का त्याग कर दिया था। जी हाँ, वहीं बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था? अब आज हम आपको इस सवाल का जवाब बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल कुछ समय पहले ही में नरेंद्र मोदी जी के वैवाहिक जीवन पर नरेंद्र मोदी जी के भाई ने बड़ा खुलासा किया और वह खुलासा आप सभी को हैरान कर देगा। आपको बता दें कि उन्होंने इस खुलासे में बताया है कि नरेंद्र मोदी ने अपनी धर्मपत्नी को क्यों छोड़ दिया और आखिर क्यों अब वह उनके साथ नहीं रहते हैं।।?

पहले तो हम आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखते हैं और गुजरात से उनका गहरा नाता क्योंकि गुजरात से ही उनके माता पिता थे और उनका जन्म भी गुजरात में हुआ था। वहीं नरेंद्र मोदी जी जब 17 साल के थे तब ही उनकी शादी हो गई थी और जिस लड़की से उनकी शादी हुई थी उनका नाम जशोदा बेन था। जी हाँ और जब उनकी शादी हुई थी तब नरेंद्र मोदी जी की पत्नी 15 साल की थी और उस समय पढ़ाई को उतना ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता था और कम उम्र में ही शादी कर दी जाती थी और लड़की घर संभालने लगती थी।

वहीं जब नरेंद्र मोदी की शादी हुई थी तब PM मोदी और उनकी धर्मपत्नी नाबालिग ही थे और शादी के 3 साल अपनी धर्म पत्नी के साथ रहने के बाद नरेंद्र मोदी जी ने अपनी धर्म पत्नी को त्याग दिया था। इसी बारे में बात करते हुए PM नरेंद्र मोदी के भाई ने कहा, ''नरेंद्र मोदी जी अपने सांसारिक सुख को त्याग कर अपने भारत देश पर अपना जीवन समर्पित करने का निर्णय दे चुके थे और यह एक कारण था कि उन्होंने अपने पत्नी का त्याग कर देश को अपना जीवन दे दिया।'' वहीं PM मोदी की पत्नी का भी यही कहना रहा है।

अनोखे अंदाज में मनेगा PM मोदी का जन्मदिन, बटेगी 720 किलो मछली

इस राज्य में PM मोदी के जन्मदिन पर हर बच्चे को मिलेगी 2 ग्राम सोने की अंगूठी

PM मोदी के जन्मदिन पर '56 इंच मोदी जी थाली' लॉन्च करेगा ये रेस्टोरेंट, खाने वाले को मिलेंगे 8.5 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -