क्या लॉकडाउन में और बढ़ेगी छूट ? मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे पीएम मोदी
क्या लॉकडाउन में और बढ़ेगी छूट ? मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी की बढ़ती रफ्तार के बीच पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार और बुधवार को देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे. दोपहर तीन बजे से ये चर्चा शुरू होगी, जिसमें आज कुल 21 राज्यों के सीएम शामिल होंगे. इस दौरान कई राज्यों की मांग है कि लॉकडाउन में और छूट दी जाए और टेस्टिंग की दर बढ़ाई जाए.

इस बातचीत से पहले कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि हम पीएम मोदी से कल लॉकडाउन में और छूट देने की मांग करेंगे. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को बढ़ाने की कोई योजना नहीं है, यहां तक की वीकेंड में भी लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा. बहरहाल, सरकार के सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली मीटिंग्स में मुख्य फोकस उन जिलों को लेकर होगा, जहां कोरोना का अधिक प्रभाव है. इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने जिला स्तर तक बेड की उपलब्धता और चिकित्सा बुनियादी ढांचे की समीक्षा की थी. जिन राज्यों में मामले अधिक आ रहे हैं वहां चिकित्सा व्यवस्था दुरुस्त करने पर जोर दिया जाएगा.

आपको बता दें कि पीएम मोदी भी सोशल डिस्टेंसिंग औऱ कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किए जाने पर जोर देते रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्रियों की मीटिंग के दौरान टेस्टिंग किट और प्रवासी श्रमिकों की समस्या पर चर्चा की जा सकती है. इस दौरान रोजगार और आर्थिक मसलों पर भी मंथन किया जाएगा.

EPFO ने प्रारंभ की विशेष सुविधा, कही से भी कर सकते है दावों का निपटारा

अगर दिल्ली से कर्नाटक जाने की कर रहे तैयारी तो, इस परिस्थिति का करना होगा सामना

बैंक में आई महिला कांच के दरवाजे से निकल गई आरपार, सीसीटीवी में भयानक हादसा हुआ रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -