तमिलनाडु पहुंचकर पीएम मोदी ने की करूणानिधि से भेंट
तमिलनाडु पहुंचकर पीएम मोदी ने की करूणानिधि से भेंट
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री एम करूणानिधि से भेंट की। राज्य में पहुंचने के दौरान उन्होंने चेन्नई और तमिलनाडु के दूसरे भागों में जोरदार बारिश और बाढ़ के हालात की जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री पलानीसामी और उपमुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम से ली थी। उन्होंने करूणानिधि से दिल्ली स्थित आवास पर आने और आराम करने की बात कही।

उन्होंने करूणानिधि के पुत्र स्टालिन से भेंट की। इसके पूर्व भाषाई समाचार पत्र की 75 वीं वर्षगांठ को लेकर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करूणानिधि से कहा कि, मीडिया लोकतंत्र के चैथे स्तंभ के तौर पर कार्य करता है। व्यापक संदर्भ में मीडिया समाज को बदलने का एक ज़रिया है। वर्ष 1878 के वर्नाकुलर प्रेस एक्ट ने इसकी स्वतंत्रता को छीना था। वर्नाकुलर प्रेस एक्ट लागू किया गया था।

क्षेत्रीय भाषाओं में प्रकाशित समाचार पत्रों की भूमिका आज के दौर में बेहद महत्वपूर्ण है। उनका कहना था कि, इसकी विश्वसनीयता को बनाए रखने हेतु मीडिया को प्रयास करने होंगे। मीडिया के संगठनों के बीच काॅम्पिटिशन लोकतंत्र के लिए बेहद अच्छी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सार्वजनिक हित में संपादकीय स्वाधीनता का उपयोग बुद्धिमानी से होना चाहिए।

लोगों का जीवन सुगम बनाना ही मेरा काम: PM मोदी

GST को और आसान बनाया जाएगा : पीेएम मोदी

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाला वीडियो शेयर करने पर केस दर्ज

गुजरात में आधी सीटों पर नए चेहरे उतारेगी भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -