PM मोदी का वाराणसी दौरा आज, सुबह से हो रही तेज़ बारिश
PM मोदी का वाराणसी दौरा आज, सुबह से हो रही तेज़ बारिश
Share:

वाराणसी : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी  का दौरा करेंगे .लेकिन आज सुबह से ही यहाँ तेज बारिश हो रही है. हालांकि बारिश के बंद होने की संभावना बताई जा रही है. गौरतलब है कि इससे पहले भी बारिश के कारण मोदी को वाराणसी दौरा रद्द करना पड़ा था. मोदी आज दोपहर 3 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेगे. 

वाराणसी पहुंचने पर PM मोदी का स्वागत उत्तरप्रदेश (U.P.) के मुख़्यमंत्री अखिलेश यादव करेंगे , उनके साथ U.P. के गवर्नर राम नाइक भी उपस्थित रहेंगे.वाराणसी पहुचकर मोदी सबसे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी जाएंगे, जहां वो एक नए ट्रॉमा सेंटर का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वे DLW मैदान में रैली को संबोधित करेंगे.रैली के बादPM मोदी एयरपोर्ट लाउंज में हीं शहर के कुछ प्रमुख़ लोगों से मुलाकात करेंगे. 

इस दौरे पर PM मोदी वाराणसी को कई नई योजनाओं की सौगात देंगे. इनमें प्रमुख तौर पर इंटिग्रेटेड पॉवर स्कीम को लॉन्च करना और वाराणसी में रिंग रोड की योजना के साथ ही वाराणसी-बाबतपुर हाइवे को 4-लेन करने की योजना का भी शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा मोदी कज़कपुरा और चौक के लिए 2 पॉवर सब-स्टेशन का शिलान्यास DLW ग्राउंड से ही करेंगे. PM मोदी आज ही शाम पांच 5 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से ही वापिस दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री मोदी का इससे पहले 28 जून को वाराणसी दौरा करना था लेकिन भारी बारिश के कारण उसे रद्द करना पड़ा था. इसके चलते इस बार यात्रा की सभी ज़रुरी तैयारियां कर ली गई ताकि अंतिम समय में कोई दिक्कत न आए.

दिल्ली के टेकनिशिन्यंस की देखरेख में होगा कार्यक्रम

कार्यक्रम के लिए पॉवर ग्रिड कॉपोरेशन ने दिल्ली से 3 टेकनिशिन्यंस को बुलाया है ताकि वे वहां 3 वॉटर प्रूफ़ पंडाल बना सकें और PM मोदी की रैली में कोई दिक्कत न आए. 

यात्रा में शामिल होंगे कई मंत्री 

इस यात्रा में केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल के साथ, कई अन्य मंत्री शामिल होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -