कर्नाटक दौरे पर पीएम मोदी, एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

बैंगलोर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के कलबुर्गी में योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के बाद आयोजित रैली में राज्य की कांग्रेस और जेडीएस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 56 इंच का नाम सुनते ही कांग्रेस की नींद उड़ जाती है। कर्नाटक की जनता की पीठ में छुरा भोंक कर कांग्रेस सत्ता में पहुंची है और यहां के सीएम रिमोट से चलते हैं। 

पाकिस्तानी टीवी पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय टीवी शो और फिल्म्स

यह भी बोले पीएम मोदी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि किसानों के लिए 70 सालों में किसी ने नहीं सोचा। हमने सीधे खाते में राशि भेजने की योजना बनाई, लेकिन यहां की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार ने किसानों की सूची अबतक नहीं भेजा है। इस कारण राज्य के लाखों किसान अब तक योजना से वंचित हैं। उन्होंने मंच पर अपना भाषण शुरू करने से पहले कहा कि कर्नाटक में विकास की गति को विस्तार देते हुए आज लगभग एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करके मैं आपके पास आया हूं। 

राजधानी के पंडित दीनदयाल अंत्योदय भवन की 5वीं मंजिल पर भीषण आग

कई परियोजनाओं का किया लोकार्पण 

जानकारी के लिए बता दें बुधवार को कर्नाटक के कलबुर्गी पहुंचे प्रधानमंत्री ने राज्य की जनता को लाभ पहुंचाने के लिए ऊर्जा, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे विभिन्न क्षेत्रों की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया। उन्होंने यहां ईएसआईसी हॉस्पिटल एंड मेडिकल कॉलेज, बेंगलुरु भी लोगों की सेवा में समर्पित किया। इसके अलावे उन्होंने हुबली में एक अस्पताल के सुपर स्पेशिएलिटी ब्लॉक भी समर्पित किया। साथ ही बीपीसीएल डिपो के रायचूर से कलबुर्गी तक योजना का शिलान्यास किया। 

हिमाचल के गांव में लगी आग जलकर ख़ाक हुए सात से ज्यादा घर

आज शहीद जवानों के परिजनों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौपेंगे सीएम योगी

बार-बार ईवीएम पर सवाल उठाना ठीक नहीं : मुख्य चुनाव आयुक्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -