पीएम मोदी ने फावड़े से गड्ढा खोद कर किया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का भूमि पूजन

वाराणसी : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में शुक्रवार को 19वीं बार आए हैं। इस दौरे में पीएम नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का शिलान्यास करेंगे। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह लगभग 8.14 पर लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ के गर्भ गृह में पहुंचे। वहां पर उन्होंने काशी विश्वनाथ की पूजा की। इसके साथ ही गर्भ गृह में ही 'हर-हर महादेव' का उद्घोष भी किए। 

अमेजन की सेल का आज अंतिम दिन, ढेरो फोन पर मिल रहे आकर्षक ऑफर्स

इनका किया आभार व्यक्त 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन के स्थान की तरफ रवाना हो गए। पीएम नरेंद्र मोदी ने मिर्जापुर मठ की जमीन पर फावड़े से गड्ढा खोद कर और विधि-विधान से पूजा-पाठ कर पांच शिलाओं को रखकर भूमि पूजन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण में जमीन देने वालों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं उन सभी का आभारी हूं। जिन्होंने अपनी जमीन बाबा विश्वनाथ के समर्पित किया।

केरल: रात भर चली मुठभेड़ में मारा गया माओवादी नेता सीपी जलील

आगे ऐसा रहेगा दौरा 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जिले को साढ़े 32 हजार करोड़ रुपये से अधिक की सौगात देंगे। साथ ही गौतमबुद्धनगर से जुड़ी 1927 करोड़ की मेट्रो रेल सेवा का भी लोकार्पण करेंगे। दोनों जिलों को मिलाकर 34.5 हजार करोड़ की योजनाओं का तोहफा देंगे। पीएम के हाथों 15 बड़ी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया जाएगा।

Flipkart Women's Day Sale : 19 हजार रु की छूट, कतार में लगे हैं ये बेहद तगड़े स्मार्टफोन

जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा में सेना को बड़ी कामयाबी, एक आतंकी हुआ ढेर

शादी में अगर बारिश होती है तो ये होते हैं उसके संकेत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -