जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा में सेना को बड़ी कामयाबी, एक आतंकी हुआ ढेर

श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों को आतंकियों के साथ एनकाउंटर में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा के बांदरपेई इलाके में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को गुरुवार सुबह ढेर कर दिया है. साथ ही इलाके में एक और आतंकी के छिपे होने की आशंका पर तलाशी अभियान लगातार जारी है.

नेशनल ब्रेन रिसर्च सेंटर मांग रहा नौकरियां, एक साथ ढेरों पदों पर करें अप्लाई

यह एनकाउंटर बुधवार रात को 09:32 बजे शुरू हुआ था. यहां सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने के इनपुट मिले थे. इसके बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया. इसी के बाद से आतंकियों और सुरक्षाबलों में एनकाउंटर शुरू हो गया. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और साथ ही इलाके में एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवाएं स्थगित कर दी गई हैं. दोनों ओर से फायरिंग जारी है.

CNCI में नौकरियां ही नौकरियां, जानिए जरुरी शैक्षणिक योग्यता

बता दें कि पांच मार्च को ही जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच रातभर चले एक एनकाउंटर में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए थे. सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच कुछ देर चले एनकाउंटर के बाद सोमवार रात पुलवामा के त्राल इलाके में आतंकवाद रोधी अभियान चलाया गया था. इस दौरान शुरू हुआ एनकाउंटर करीब 12 घंटे तक चला था, जिसमें हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए थे.

खबरें और भी:-

इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च में वैकेंसी, योग्यता 10वीं पास

हर माह कमाएं 35 हजार रु, राष्ट्रीय डिजाइन और प्रौद्योगिकी संस्थान में करें अप्लाई

सप्ताह के तीसरे दिन भी कमजोरी के साथ हुई रुपये की शुरुआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -