अलीगढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर के साथ किया धोखा

अलीगढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर के साथ किया धोखा

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी धुआंधार रैलियां कर रहे हैं. इसके तहत पीएम मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चुनावी रैली कर रहे हैं. यहां उन्‍होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर उन्‍होंने कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा बाबा साहेब का तिरस्कार किया है. 

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी ने राजनीति का वो दौर भी देखा है, जब बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलने की बात करते-करते, उन्हें ही धोखा दे दिया गया. कुछ लोगों को सियासत बदलनी थी, किन्तु अब उन्होंने भी अपना नारा बना लिया है- सबसे पहले परिवार और रिश्तेदार. पीएम मोदी ने अलीगढ़ में रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपने स्वार्थ के लिए ऐसे लोगों ने पश्चिमी यूपी के लोगों की दुख-परेशानियां सब भुला दी है. पश्चिमी यूपी में कितना अक्षम्य पाप हुआ है, पूरा देश इसका गवाह रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि आपका ये प्यार और आशीर्वाद दिल्लीवालों की नींद उड़ा देता है.

पीएम मोदी ने कहा कि ये बाबा साहेब के संविधान की शक्ति है कि आज वंचित, शोषित समाज से निकलकर एक सज्जन देश के राष्ट्रपति पद पर आसीन हैं. गांव और किसान परिवार से कोई उपराष्ट्रपति का पद संभाल रहा है. ये बाबा साहेब के संविधान की ही कृपा है कि पीएम पद पर आज एक चायवाला बैठा हुआ है. पीएम मोदी ने कहा, 'हमने बाबा साहेब के बताए रास्ते पर चलने का कार्य किया है. साथ ही उनको देश के इतिहास में वो इज्जत देने की भी कोहिश की है, जिसके वो हकदार थे.'

खबरें और भी:-

नाइजीरिया में बोको हरम का आतंक, पांच साल से कैद में हैं 112 बच्चियां

जब बीमारी का इलाज करते-करते बाबा साहेब को दिल दे बैठीं डॉक्टर और फिर...

ट्रम्प प्रशासन का बड़ा फैसला, अब सेना में भर्ती नहीं पाएंगे किन्नर