पीएम मोदी को रोकना पड़ा अपना भाषण
पीएम मोदी को रोकना पड़ा अपना भाषण
Share:

नवसारी। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार - प्रसार के कार्य में लगे हैं, वे एक के बाद एक, रैलियां कर रहे हैं, बुधवार को उन्होंने सौराष्ट्र क्षेत्र में प्रचार - प्रसार किया। तो दूसरी ओर, वे नवसारी पहुंचे। इसी दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। मगर प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान एक वाकया हुआ, जैसे ही मस्जिद से अजान की आवाज़ सुनाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना भाषण रोक दिया।

इसके बाद, अजान समाप्त होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण प्रारंभ किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने भाषण को रोके जाने को लेकर, वहां मौजूद लोग उनकी सराहना करने लगे। उल्लेखनीय है कि, इसके पूर्व भी वर्ष 2016 में पश्चिम बंगाल में इस तरह का वाकया हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़गपुर में रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान समीप स्थित मस्जिद से आवाज़ सुनाई दी।

अजान की आवाज़ आते ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना भाषण रोक दिया। अब जब गुजरात में रैली का आयोजन हुआ और मस्जिद से अजान सुनाई दी तो, उन्होंने अपना भाषण रोक दिया। भाषण में उन्होंने कांग्रेस की आलोचना की।

उनका कहना था कि, कांग्रेस को विकास कार्यों से नफरत है, वे गुजरात से भी नफरत करते हैं, उन्होंने राहुल गांधी के सोमनाथ जाने को लेकर कहा कि, उनके परिवार के लोग, मंदिर बनने से प्रसन्न नहीं थे। आखिर क्या राहुल गांधी सोमनाथ का इतिहास जानते हैं। यदि सरदार वल्लभ भाई पटेल नहीं होते तो फिर, सोमनाथ मंदिर कभी भी नहीं बन पाता।

पाटीदारों के गढ़ में मोदी ने भरी हुंकार

पैसा लुट गया तो नोटबंदी को रो रहा विपक्ष - मोदी

चुनाव प्रचार में कांग्रेस का नया नारा

फिर होंगे दो महारथी आमने - सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -