पाटीदारों के गढ़ में मोदी ने भरी हुंकार

By Lav Gadkari
Nov 29 2017 01:48 PM
पाटीदारों के गढ़ में मोदी ने भरी हुंकार

मोरबी। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए, आज कांग्रेस और भाजपा ने अपना प्रचार-प्रसार अभियान तेज कर दिया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जमकर प्रचार - प्रसार करने में लगे हैं आज दोनों ही गुजरात के सौराष्ट्र और अन्य क्षेत्रों में पहुंचे। ये लोग, जनसभाऐं कर रहे हैं। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी, जीएसटी, गुजरात के नर्मदा प्रोजेक्ट पर कांग्रेस को लेकर हमला किया।

उनका कहना था कि, जनता की तिजोरी पर डाका डालने वाले अर्थशास्त्री बन गए हैं। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, जब कभी भी, भूकंप आया तो मोरबी पहुंचने में किसी तरह की देरी नहीं की गई। गौरतलब है कि, मोदी ने सोमवार को सबसे पहले कच्छ के भुज में, फिर राजकोट के जसदण में, अमरेली के चलाला में और फिर, सूरत के पास में रैलियां की थीं।

इस दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, हम चाय बेच लेंगे मगर देश नहीं बेचेंगे। उनका कहना था कि, भारतीय जनता पार्टी का विकास, नर्मदा की पाइपलाइन है। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, जिसका पैसा लुट गया, वो नोटबंदी की रट लगाए हुए है। जिसने जनता को लूटा, मोदी उसका हिसाब ले रहा है। भाजपा के लिए, मोरबी में चुनाव प्रचार करना बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल यह क्षेत्र पाटीदार समुदाय की जनसंख्या बाहुल्य वाला है।

चाय वाले की कायल हुई इवांका

अमेरिकी इवांका को गुजराती तोहफा

पीएम मोदी देंगे तेलंगाना को सस्ते सफर की सौगात