फिर होंगे दो महारथी आमने - सामने
फिर होंगे दो महारथी आमने - सामने
Share:

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियां प्रचार - प्रसार में अपनी ताकत लगाने में लगी हैं। इस दौरान पार्टियां स्टार प्रचारकों को मैदान में ला रही है। तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी-अपनी पार्टियों के लिए, प्रचार करने में लगे हैं। राजनीति के दो महारथियों का सामना एक बार फिर, गुजरात में होगा। तो दूसरी ओर, पाटीदार आरक्षण आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल पाटीदारों और कांग्रेस के समर्थन में चुनावी प्रचार करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे। तो दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के गुजरात दौरे पर होंगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने दौरे की शुरूआत गुजरात के रण से करेंगे। वे दौरे के पहले बारह ज्योर्तिलिंग में से एक श्री सोमनाथ महादेव के दर्शन करेंगे।

इसी के साथ वे गीर, अमरेली, भावनगर में उपस्थितों को संबोधित करेंगे। वे रोड शो करेंगे और फिर, अमरेली में रैली में मतदाताओं को संबोधित करेंगे। दूसरी ओर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजकोट के मारेबी में पहुंचेंगे। यहां पर भाजपा द्वारा चाय पर चर्चा का आयोजन किया जाएगा।

साथ ही वे किसानों की सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोमनाथ पहुंचेंगे। यहां वे सोमनाथ के प्राची में उपस्थितों को संबोधित करेंगे और भावनगर के पालिताना व दक्षिणी गुजरात के नवसारी में चुनावी कार्यक्रम में भाग लेंगे।

जनरल डायर जैसे हैं अमित शाह - हार्दिक पटेल

चुनाव प्रचार में कांग्रेस का नया नारा

जिग्नेश के गले की फांस बना गैर जमानती वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -