PM मोदी के कई दुश्मन, पहले छिने वोट अब लिए नोट
PM मोदी के कई दुश्मन, पहले छिने वोट अब लिए नोट
Share:

वडोदरा : योगगुरू बाबा रामदेव ने नोटबंदी को लेकर कहा है कि यह केंद्र सरकार का एक बड़ा निर्णय है। यह देशहित में लिया गया निर्णय है और इससे आतंकियों की कमर ही टूट गई है। आतंकी अपने अभियान कालेधन से चलाते थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तरह के प्रयासों को नाकाम कर दिया मगर इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी की जान खतरे में पड़ गई है। बाबा रामदेव एक निजी कार्यक्रम में भागीदारी करने के लिए वडोदरा पहुंचे थे।

यहां के विमानतल पर योगगुरू बाबा रामदेव ने उपस्थितों और मीडिया से कहा कि भारत के प्रधानमंत्री ने एक अच्छी पहल की है और उन्होंने अपनी जान को जोखिम में डाल दिया है। योगगुरू बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि पीएम की जान का दुश्मन कई लोग बन गए हैं। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना काम किया है उससे ड्रग माफिया, राजनीतिक माफिया और आतंकी इनके दुश्मन बन गए हैं।

उन्होंने कहा कि राजनीति में पीएम नरेंद्र मोदी के कई दुश्मन हो गए हैं जिनमें वे लोग हैं जो कि हजारों करोड़ों रूपए के नोट जमा कर बैठे थे पहले तो इन लोगों के वोट चले गए और अब इनके नोट बर्बाद हो गए हें तो वे परेशान हो रहे हैं। बाबा राम देव ने कहा कि सभी को प्रधानमंत्री का सहयोग करना चाहिए। उनका कहना था कि कालेधन की समाप्ति से ऋण ब्याज दर कम होगी, इससे महंगाई का ग्राफ कम हो जाएगा और लोग प्रसन्न होंगे इतना ही नहीं देश की जीडीपी भी बढ़ेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -