जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी
जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शनिवार तड़के एनकाउंटर हो गया. इस दौरान कई राउंड फायरिंग हुई. इस मुठभेड़ सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है और पूरे इलाके को घेर करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, शनिवार तड़के सेनी की 32आरआर गश्त दल सोपोर के वाटरगाम में गश्त लगा रही थी. तभी छिपे हुए आतंकियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी. जवानों ने भी इसका करारा जवाब दिया. कुछ देर तक चली गोलीबारी में एक आतंकी को ढेर कर दिया है.

सेना के आला अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकी के पास से एक पिस्तौल और तीन हथगोले मिले हैं. अभी आतंकी की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल, इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इससे पहले 13 अप्रैल को शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. गहंड इलाके में एनकाउंटर के बाद सेना को यह कामयाबी मिली थी. 6 अप्रैल को भी शोपियां के इमाम साहिब क्षेत्र में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. जबकि 28 मार्च को भी सेना ने शोपियां और हंदवाड़ा में पांच आतंकवादियों को मार गिराया था.

इस साल जनवरी से सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट चला रखा है. इस वर्ष मार्च तक 60 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं. इसमें सबसे अधिक जैश-ए-मोहम्मद के 22 आतंकी है. इसके साथ ही आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के 15 और लश्कर-ए-तैयबा के 14 आतंकी ढेर कर दिए गए  थे.

खबरें और भी:-

New York Auto Show 2019 हुआ शुरू, ये कारें हुई शामिल

Video : इंटरनेशनल रैपर पिटबुल के साथ गुरु रंधावा का 'स्लोली स्लोली' हुआ रिलीज़

जेट एयरवेज की बदहाली के लिए कर्मचारियों ने इन्हें ठहराया जवाबदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -