हरियाणा में पीएम मोदी का विपक्ष पर प्रहार, कहा- 370 का नाम लेते ही छटपटाने लगती है कांग्रेस...
हरियाणा में पीएम मोदी का विपक्ष पर प्रहार, कहा- 370 का नाम लेते ही छटपटाने लगती है कांग्रेस...
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान भाजपा धारा 370 और बालाकोट जैसे मुद्दे उठाकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही है। शुक्रवार को हरियाणा के गोहाना में पीएम मोदी ने अपनी चुनावी रैली में कांग्रेस पर कई संगीन आरोप लगाए। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जब हम सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट या धारा 370 की बात करते हैं तो कांग्रेस दर्द से छटपटाने लगती है।

पीएम मोदी ने कहा कि, 'जब हम स्वच्छ भारत की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में मरोड़ उठने लगती है। जब हम सर्जिकल स्ट्राइक का नाम लेते हैं, बालाकोट की बात करते हैं तो कांग्रेस दर्द से छटपटाने लगती है। कांग्रेस के नेताओं को उत्तर देना चाहिए कि वे ऐसा क्यों बोलते हैं जो पाकिस्तान को अच्छा लगता है?' पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि, 'मैं हैरान हूं। एक तरफ दर्द और एक तरफ हमदर्द। पाकिस्तान के साथ यह केमिस्ट्री किसके लिए है? इस चुनाव में इसका जवाब ढूंढना पड़ेगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, 'कांग्रेस के नेताओं ने मोदी को घेरने के लिए झूठे दावे किए। उन्हीं के बयानों को पकड़कर पाकिस्तान पूरे विश्व के समक्ष अपना केस मजबूत कर रहा है। उन्होंने सवाल किया कि, 'कांग्रेस के नेताओं के कश्मीर पर जो बयान आए वह किसके काम आए? उनके बोलने का लाभ कौन उठा रहा है? पाकिस्तान कहां-कहां उसका उपयोग कर रहा है?'

अयोध्या मामला: शिवसेना का विवादित लेख, सामना में लिखा- जो मस्जिद के लिए मातम मना रहे हैं, वो ....

मध्यप्रदेश निवेशक सम्मेलन-2019 : सांस्कृतिक कार्यक्रम से हुआ आयोजन प्रांरभ, कुछ इस तरह जुड़े मुकेश अंबानी

INX मीडिया केस: CBI ने दाखिल की चार्जशीट, चिदंबरम, कार्ति समेत 14 को बनाया आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -