दीदी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस को टक्कर दे रही तृणमूल

दीदी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस को टक्कर दे रही तृणमूल

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी 2019 लोकसभा चुनाव के ताबड़तोड़ प्रचार में जुटे हुए हैं। इस दौरान वे विपक्ष पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के आसनसोल पहुँच गए हैं। यहां जनता को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि आसनसोल, बर्धमान और दुर्गापुर के मेरे साथियों आप सच में कमाल कर रहें हैं। इस बार पश्चिम बंगाल में आपने कमल खिलाने की जो ठानी है, उसकी चर्चा पूरे देश में हैं। बंग भूमि से उठी बदलाव की इस लहर से बड़े-बड़े पॉलिटिकल लोग भी परेशान हैं। पश्चिम बंगाल के लोग इस महामिलावटी दलों को जो झटका देने जा रहे हैं, वो एक नया इतिहास बनाएगा।

पीएम मोदी ने सूबे में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा है कि जो लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश करती हो, ऐसी तृणमूल को सबक सिखाने का मन पश्चिम बंगाल ने बना लिया है। उन्होंने कहा कि स्पीड ब्रेकर दीदी, उनकी ये बौखलाहट, चुनाव आयोग पर भड़कना और मोदी को गाली देना आप सब देख रहे हैं। दीदी की ये बौखलाहट तब और बढ़ जाती है जब में कहता हूं कि जो भ्रष्ट है उसी को मोदी से कष्ट है। पीएम मोदी ने कहा है कि आपका पसीना, आपका बलिदान, पश्चिम बंगाल के हर उस व्यक्ति को शक्ति देने वाला है। जिसकी आवाज़ को दशकों से दबाया गया, जिसके हक को गुंडों ने छीन लिया। जिसकी कमाई को जगाई-मथाई के गठबंधन ने लूट लिया।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि आज टीएमसी की सरकार घोटालों के विषय में कांग्रेस को पूरी टक्कर दे रही है। करप्शन हो या क्राइम ये दो ही ऐसी चीज हैं जो टीएमसी के राज में नॉन स्टॉप है। बाकी हर चीज के लिए स्पीड ब्रेकर दीदी तो हैं ही। नारदा, सारदा, रोज़वैली सिर्फ घोटाले नहीं बल्कि गरीबों के जीवन के साथ किया गया बहुत बड़ा अपराध है। इसके तार कहां तक पहुंच रहे हैं, ये भी आप जानते हैं।एक मुख्यमंत्री जब सरेआम गरीबों को लूटने वालों के पक्ष में खड़ा हो जाए, तो स्थिति आप समझ ही सकते हैं।

खबरें और भी:-

जब सनातन संस्कृति पर हमला होता है तो संतों को आगे आना पड़ता है : साध्वी प्रज्ञा

VIDEO: दीदी के शासन में बंगाल में गुंडाराज, मतदान के दौरान बमबारी एक मतदाता की मौत

प्रियंका ने फिर दोहराई पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात, अमेठी में दिया ये बयान

Live Election Result Click here here for more

General Election BJP INC
545 343 96
Orrissa BJD BJP+
147 110 22
Andhra Pradesh YSRCP TDP
175 148 26
Arunachal Pradesh BJP+NPP OTHER
60 23 6
Sikkim SKM SDF
32 12 9